पति की इस गंदी आदत से परेशान होकर पत्नी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा, मांगा तलाक | Wife demand Talaq to husband due to bad habit

पति की इस गंदी आदत से परेशान होकर पत्नी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा, मांगा तलाक

पति की इस गंदी आदत से परेशान होकर पत्नी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा, मांगा तलाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 13, 2019/2:04 pm IST

भोपाल: दुनिया में कई ऐसे आदमी हैं जो अपनी हरकतों की वजह से फेमस हुए, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनकी हरकतों के चलते जिंदगी तबाह हो जाती है। भोपाल से भी बीते दिनों ऐसी ही घटना सामने आई है, जिससे परेशान होकर प​त्नी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है और पति से तलाक की मांग की है।

Read More: मोदी के खिलाफ वाराणसी के चुनावी मैदान में ‘मोदी’!, कहा- लखनऊ से राजनाथ सिंह को भी देंगे चुनौती

दरसअल मामला भोपाल कुटुंब न्यायालय का है। जहां एक 23 वर्षीय महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाक की मांग की है। बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक और 23 वर्षीय महिला का करीब एक साल पहले ही विवाह हुआ है। शादी के कुछ दिन तक दोनों के बीच सब कुछ ठिक था, लेकिन कुछ महीने बाद दोनों के बीच पति की गंदी आदत को लेकर अकसर विवाद होता था।

Read More: बलात्कार और चाकूबाजी की सजा काट रहे दो कैदी जेल से फरार, प्रहरी निलंबित

‘‘पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति लगातार 7-8 दिन तमक नहीं नहाते, जिससे उनके शरीर से बदबू आने लगती है। जब उन्हें नहाने के लिए कहा जाए तो वो​ डियो और इत्र लगाकर अपने शरीर की बदबू भगाने की कोशिश करते हैं। युवती ने सालभर पहले ही सिंधी परिवार से शादी की थी। महिला ने आगे बताया कि शादी के बाद उसने सिंधी परिवार में किसी तरह से उनके खान-पान एवं रहन-सहन में कुछ दिन अपने आप को ढालने की कोशिश की, लेकिन वह इस परिवार में अपने आपको ढाल नहीं सकी। इस लड़की का आरोप था कि उसके पति के घर में सामान सुव्यवस्थित ढंग से रखने की बजाय इधर-उधर बिखरा रहता है। महिला को इस पर भी आपत्ति है उसका पति भविष्य के लिए पैसा नहीं बचा रहा है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/AhO59YlDBLY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers