पत्नी ने दोस्त संग मिलकर रची थी पति की हत्या की साजिश, जानिए पूरा माजरा | Wife had teamed up with the conspiracy of the husband's murder

पत्नी ने दोस्त संग मिलकर रची थी पति की हत्या की साजिश, जानिए पूरा माजरा

पत्नी ने दोस्त संग मिलकर रची थी पति की हत्या की साजिश, जानिए पूरा माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 19, 2019/10:18 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर के साड़ी कारोबारी हेमंत जैन की घर में घुसकर हत्या की गुत्थी लगभग खुल गई है। हेमंत की जान लेने में उनकी पत्नी प्रीति भी शामिल थी। अंधे कत्ल में सबूतों की कडिय़ां जोडकऱ पुलिस नतीजे पर पहुंच गई है। इसलिए पुलिस ने प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान प्रीति ने हामी भरी है कि चार दिन से पति को मारने की प्लानिंग थी। हत्या का मास्टरमाइंड मृदुल गुप्ता पुलिस पकड़ से बाहर है। जबकि सूत्रों का कहना है कि हत्यारोपी मृदुल भी पुलिस के घेरे में आ गया है।

ये भी पढ़ें –होलिका का दहन का मुहूर्त और राशियों पर पड़ने वाला प्रभाव

दरअसल रविवार को शांति मोहन रेजीडेंसी के फ्लैट नंबर 208 में निवास करने वाले साड़ी कारोबारी हेमंत की घर में ही हत्या कर दी गई थी । पुलिस को शॉर्ट पीएम रिपोर्ट से पता चला था कि मृतक के माथे पर पांच व चेहरे पर धारदार हथियार के तीन निशान हैं। सिर के पीछे किसी भारी वस्तु से प्रहार किया है। जिसके कारण जान चली गई। खून भी काला पड़ गया था। यह भी चर्चा है कि हेमन्त की हत्या करने से पहले उसे नींद की गोली या नशीला पदार्थ दिया गया है। हालांकि इसका खुलासा बिसरा रिपोर्ट से ही होगा।

ये भी पढ़ें –राष्ट्रीय लोकदल ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, मुजफ्फरनगर से लड़ेंगे अजीत 

पुलिस को ये भी पता चला है कि हेमंत जैन पहले फौजदारों के मोहल्ले में मल्टी में रहता था। जहां मृदुल गुप्ता और प्रीति के मेलजोल के संबंध के बारे में पति हेंमत व उसके घरवालों को भी पता था। इन्हीं बातों को लेकर जनवरी में हेमंत और मृदुल की मारपीट भी हुई थी। इसके बाद उसने फ्लैट बेचकर शांति मोहन रेजीडेंसी में फ्लैट लिया था। लेकिन प्रीति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे मारने की प्लानिंग बनाई और उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में सभी आऱोपियों के गिरफ्तार होने के बाद साड़ी कारोबारी की हत्या को सिलसिलेवार तरीके से प्रेस के समाने रखेंगी।

 
Flowers