क्या केंद्रीय मंत्रिमंडल में होगी सिंधिया की एंट्री? राज्यसभा सदस्य बनने के बाद अटकलें तेज, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कही ये बात... | Will Jyotiraditya Scindia enter in Union Cabinet?

क्या केंद्रीय मंत्रिमंडल में होगी सिंधिया की एंट्री? राज्यसभा सदस्य बनने के बाद अटकलें तेज, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कही ये बात…

क्या केंद्रीय मंत्रिमंडल में होगी सिंधिया की एंट्री? राज्यसभा सदस्य बनने के बाद अटकलें तेज, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 19, 2020/3:42 pm IST

भोपाल: राज्यसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद सिंधिया समर्थकों और भाजपा में खुशी का महौल बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया के राज्यसभा सदस्य बनने के बाद ये अटकलें लगाई जा रही है कि उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी। अब आगे देखना होगा कि आगे क्या होता है। बता दें कि मध्यप्रदेश की तीन राज्यसभा सीटों में से दो पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। जीत के बाद भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

Read More: विधायक राजेश शुक्ला समाजवादी पार्टी से निष्कासित, पार्टी से ​बाहर किए जाने के बाद पहुंचे बीजेपी कार्यालय

राज्यसभा में सिंधिया की जीत के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जीत गए है, ये खुशी की बात है। अब संसद में फिर से सिंधिया की आवाज गूंजेगी। हमारी तो मर्जी है, उन्हें जल्दी मंत्री बनाया जाए। लेकिन पार्टी हाईकमान को निर्णय लेना है। मंत्री बनेंगे तो उपचुनाव में भी फायदा होगा। वैसे चम्बल में विकास कार्य भी तेजी से हो रहे हैं।

Read More: अंग्रेजी माध्यम के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में प्रवेश शुरू, 30 जून तक जमा कर सकते हैं आवदेन, प्रवेश के नियम व शर्तें.. देखिए

राज्यसभा में सिंधिया की जीत के बाद कांग्रेस से बागी होकर भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व विधायक रघुराज कंसाना और गिर्राज दंडोतिया ने मिठाई बांटकर खुशी जताई है। गिर्राज दंडोतिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का अपमान किया, इसलिए कांग्रेस की सरकार गिर गई और अब राज्यसभा की सीट भी गई। क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी का सत्ता में आना सही रहा। वहीं पूर्व विधायक रघुराज कंसाना ने कहा है कि सांसद बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्र में मंत्री बनेंगे। सिंधिया के सांसद और मंत्री बनने के बाद ग्वालियर चंबल अंचल में तेजी से विकास होगा।

Read More: RTO उड़नदस्ता बनकर अवैध वसूली करते हुए 4 आरोपी गिरफ्तार, RTO विभाग में लगी गाड़ी का किया उपयोग

वहीं, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वीडी शर्मा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद प्रदेश में भाजपा की स्थिति बदली है। उनके कमान संभालने के बाद से मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और हमारे सांसद भी विजयी हुए। राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को ज्यादा वोट मिलने पर विजयवर्गीय ने कहा कि सारे इंडिपेंडेंट उनके साथ थे, लेकिन यह सोचिए भारतीय जनता पार्टी के कितने वोट थे और कितने मिले। बीजेपी को ज्यादा वोट मिले।

Read More: निजी अस्पतालों में भी होगा कोरोना का मुफ्त इलाज, स्वास्थ्य विभाग ने पैकेज तय कर दी उपचार की अनुमति

 
Flowers