बिना ढक्कन की बोतल में पेट्रोल ले जाते वक्त युवक ने जला ली बिड़ी, फिर... | young man burnet while carrying petrol in bottle

बिना ढक्कन की बोतल में पेट्रोल ले जाते वक्त युवक ने जला ली बिड़ी, फिर…

बिना ढक्कन की बोतल में पेट्रोल ले जाते वक्त युवक ने जला ली बिड़ी, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 22, 2019/6:08 pm IST

अशोक नगर: जिले के ईसगढ़ थाना क्षेत्र के भरोली रोड से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि एक युवक जिंदा जल गया। बताया जा रहा है कि युवक बिना ढक्कन के बोतल में पेट्रोल ले जा रहा था। इसी दौरान उसने बिड़ी जला ली, जिससे बोतल में रखी पेट्रोल आग पकड़ ली। हादसे से युवक बुरी तरह जल गया। घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

Read More: समस्या का समाधान करने के नाम पर तांत्रिक ने लूट ली शादीशुदा युवती की आबरू, ऐंठे 2 लाख रुपए

मिली जानकारी के अनुसार अशोकनगर जिले के ईसगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक बिना ढक्कन की बोतल में पेट्रोल ला रहा था। इसी दौरान उसने बिड़ी जला ली। बिड़ी जलाते ही बोतल में पेट्रोल की बोतल में आग लग गई। आग से युवक बुरी तरह जल गया।

Read More: जल संसाधन और राजस्व विभाग में तबादले, देखिए किसे कहां मिला नया 

ज्ञात हो कि पेट्रोल पंप में बोतल में पेट्रोल देना गैर कानूनी है। बावजूद इसके पेट्रोल पंप संचालक अपनी कमाई के लिए नियमों की धज्जियां उडाने में लगे हुए हैं। पेट्रोल पंप संचालक खुलेआम बोतल में पेट्रोल बेच देते हैं। इसी का खामियाजा आज युवक को भुगतना पड़ा।

Read More: ‘हरेली त्योहार’ पर छत्तीसगढ़िया कलेवर और छत्तीसगढ़ी रंग से सजा-संवरा नजर आएगा पूरा छत्तीसगढ़

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1yBRxwzgg44″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers