हनी ट्रैप के मामले का खुलासा, प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख नगदी सहित लूट लिए जेवरात | Busted Honey trap case in Guna Madhyapradesh

हनी ट्रैप के मामले का खुलासा, प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख नगदी सहित लूट लिए जेवरात

हनी ट्रैप के मामले का खुलासा, प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख नगदी सहित लूट लिए जेवरात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 19, 2020/8:48 am IST

गुना: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आए हनी ट्रैप का मामला अभी शांत हुआ नहीं कि प्रदेश के गुना में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल फतेहगढ़ थाने में बारां राजस्थान के रहने वाले एक युवक ने शिकायत दर्ज कराई है यहां का स्थानीय व्यक्ति और युवती ने प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख रुपए नगदी और सोने चांदी के ले लिया है। मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Read More: प्रदेश में आरक्षण बढ़ोत्तरी पर हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, दोनों पक्षों पक्षों के बीच हुई जोरदार बहस

मिली जानकरी के अनुसार बारां राजस्थान निवासी संजय नागर फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में किराए के मकान पर रहता है। संजय ने बताया कि 14 फरवरी को उसके पहचान का एक व्यक्ति युवती से मिलाने के लिए कर्राखेड़ा के जंगल में बुलाया था। इस दौरान संजय ने युवी से संबंध बनया, जिसका युवती ने वीडियो बना लिया। इसके बाद युवती और युवक मिलकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संजय को ब्लैकमेल करने लगे। डरकर संजय ने दोनों को 4 लाख रुपए नगद और सोने के जेवारात उन्हें दे दिए।

Read More: फूट पड़ा अन्नदाताओं का गुस्सा, फिर सड़क पर धान फेंककर कर दिया आग के हवाले, जानिए क्या है वज​ह?

पैसे और जेवरात लेने के बाद भी युवती और युवक मिलकर संजय को ब्लैकमेल करते रहे। परेशान होकर संजय ने 17 फरवरी को फतेहगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया। मामले में पुलिस जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

Read More: डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ट्रंप भगवान हैं क्या जो 70 लाख लोग स्वागत करेंगे

 
Flowers