संविधान को मजबूत कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : रामदास अठावले |

संविधान को मजबूत कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : रामदास अठावले

संविधान को मजबूत कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : रामदास अठावले

:   Modified Date:  April 12, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : April 12, 2024/9:58 pm IST

भोपाल, 12 अप्रैल (भाषा) केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संविधान को मजबूत कर रहे हैं।

अठावले ने यहां संवाददाताओं से कहा, ”मैं इस बात पर कायम हूं कि कोई भी संविधान को नहीं बदल सकता। लोग कहते हैं कि मैं सत्ता के लिए भाजपा के साथ हूं लेकिन मैं विचारधारा के कारण उसके साथ हूं। अगर संविधान बदला गया तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।’

उन्होंने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की आलोचना करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री संविधान को मजबूत कर रहे हैं। समाज को गुमराह करने के लिए संविधान को बदले जाने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं।’

अठावले ने दावा किया कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ दलितों और अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहा है। राजस्थान के बाड़मेर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन संविधान के नाम पर झूठ बोल रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ”जिस कांग्रेस ने दशकों तक अनुसूचित जाती (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के साथ भेदभाव किया, बाबा साहब को चुनाव हरवाया, उन्हें भारत रत्न नहीं दिया और देश में आपातकाल लगाकर संविधान को खत्म करने की कोशिश की, आज वही संविधान की आड़ लेकर मोदी को गाली दे रहे हैं।”

भाषा दिमो जितेंद्र

जितेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)