शामली निवासी चिकित्सक ने रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली |

शामली निवासी चिकित्सक ने रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली

शामली निवासी चिकित्सक ने रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 6, 2022/3:49 pm IST

सहारनपुर, छह मार्च (भाषा) उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना फतेहपुर के अन्तर्गत एक रेस्तरां के पास शामली निवासी एक चिकित्सक ने अपनी पत्नी के सामने ही कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने पीटीआई-भाषा को रविवार को बताया कि शामली निवासी डॉ. आर. पी. सिंह अपनी पत्नी डॉ. अलका सिंह के साथ शनिवार रात को अपनी कार से देहरादून जा रहे थे और रास्ते में दोनों रात साढे आठ बजे फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक रेस्तरां पर रुके, जहां उनकी पत्नी शौचालय गई।

तोमर ने बताया, ‘‘चिकित्सक दम्पती वहां लगभग डेढ घण्टे रुके और इस दौरान वे कभी कार में बैठते तो कभी इससे उतर जाते। इसी क्रम में चिकित्सक डॉ. आर. पी. सिंह कार से उतरे और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी कनपटी पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। चिकित्सक की पत्नी जल्दी से उतरकर अपने पति के पास दौड़ी तो उनके पति खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़े थे।’’

तोमर ने बताया कि मृतक की पत्नी डॉ. अलका ने बताया कि उनके पति कुछ परेशान थे और उनका (डॉ. सिंह का) कहना था कि उनसे गाड़ी नहीं चल पा रही है।

एसएसपी के अनुसार, मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि मृतक चिकित्सक का एक घर देहरादून में भी है और अक्सर वे सप्ताहांत पर शामली से देहरादून चले जाते थे तथा कल रात भी पति-पत्नी देहरादून ही जा रहे थे।

तोमर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सं नेत्रपाल सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)