Belgium Leuven Car kept running for 25 km without driver

बिना ड्राइवर के ही 25 किलोमीटर तक चलती रही कार, लोग देखकर रह गए हैरान, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

amazing news: कार चलाते समय लोगों को कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है ताकि किसी प्रकार की कोई गलती न हो जाए।

Edited By: , August 16, 2022 / 10:06 PM IST

amazing news: कार चलाते समय लोगों को कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है ताकि किसी प्रकार की कोई गलती न हो जाए। कभी-कभी इस लापरवाही से बड़ी घटना भी हो चुकी है। कार चलाते समय सो जाना जानलेवा साबित हो सकता है। हालांकि जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है वैसे-वैसे इस तरह के खतरों को कम करने पर भी काम किया जा रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला बेल्जियम से सामने आया है जहां एक व्यक्ति कार चलाते समय सो गया। हैरानी वाली बात ये रही कि कार बिना किसी से टकराए 25 से 30 किमी तक अपनी लेन में चलती रही।

read more : 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर जमकर पीटा, अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शमिल होने गई थी पीड़िता 

बेल्जियम में ल्यूवेन की ओर जाने वाली सड़क पर ड्राइवर 14 अगस्त की सुबह लगभग 9 बजे बेहोश हो गया। जब लोगों ने कार को सड़क पर चलते देखा तो सभी हैरान रह गए। कार को तुरंत रोका नहीं जा सका, इसलिए प्रत्यक्षदर्शियों ने आपातकालीन सेवाओं और पुलिस से संपर्क किया और कार की लोकेशन के बारे में जानकारी दी।

read more : रतन टाटा ने 25 साल के युवा के स्टार्टअप पर लगाया बड़ा दांव, जानें इस कंपनी की खासियत 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, व्यक्ति अचानक कार चलाते हुए ड्राइविंग व्हील के पीछे बेहोश हो गया। सौभाग्य से उसकी कार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती थी। कार के क्रूज कंट्रोल और लेन असिस्ट ने उसे सड़क पर ही रखा और इधर-उधर जाने से रोक लिया। घटना 14 अगस्त की है। कार Renault Clio बताई जा रही है। जैसे ही अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वे किसी तरह से कार को रोकने में कामयाब रहे। कार रोकने के बाद उन्होंने देखा कि 41 वर्षीय ड्राइवर अभी भी ड्राइवर सीट के पीछे बेहोश पड़ा है। जिसके बाद वे ड्राइवर को अस्पताल ले गए जहां उसका शराब और ड्रग्स का टेस्ट किया गया।

read more : AC पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, आधे से भी कम रेट पर ले जाएं घर, यहां लगा है सेल, फटाफट उठाएं मौके का फायदा 

और भी है बड़ी खबरें…