CM Vishnu Deo Sai Press Conference Live | Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024

CM Vishnu Deo Sai PC: 45 दिन में 106 बार जनता से मुखातिब हो रहे CM विष्णुदेव साय.. प्रचार थमने से पहले की प्रेसवार्ता, जताया सभी 11 सीटों पर जीत का विश्वास

सात मई को लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण होगा। इसके साथ छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न हो जायेंगे। आखिरी चरण में सात सीटों पर मतदान होगा। आज प्रचार का आखिरी दिन हैं लिहाजा प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकारों के साथ वार्ता कर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 10:36 AM IST, Published Date : May 5, 2024/10:31 am IST

रायपुर: तीसरे चरण के मतदान के लिए आज उम्मीदवारों के पास प्रचार-प्रसार का आखिरी मौका है। शाम छह बजे के बाद चुनावी प्रचार का शोरगुल थम जाएगा। 7 मई को आम चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग होगी, (CM Vishnu Deo Sai Press Conference Live) इसमें 12 राज्यों के 94 लोकसभा क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे। चुनाव आयोग ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग रजौरी सीट पर मतदान की तिथि बदल थी। अब इस सीट पर 7 मई को तीसरे चरण में मतदान नहीं होगा। अनंतनाग रजौरी लोकसभा सीट के लिए 25 मई को छठे चरण में वोटिंग होगी।

World Latest News: इस जगह पर कुदरत बरपा रहा कहर.. बाढ़ से हुई थी 75 मौतें अब आग लगने से जिन्दा जले 39 लोग..

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024

सात मई को लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग होगी। अभी तक दो चरणों में 190 सीटों पर मतदान हो चुका है। पहले चरण में 19 अप्रैल को 66.14 फीसदी वोटिंग हुई थी और दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 66.71 फीसदी मतदान हुआ था। तीसरे चरण के मतदान के बाद 284 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इन तीन फेज के रुझान से अगली सरकार का रुख तय हो जाएगा। सभी राजनीतिक दलों अभी तक हुई वोटिंग में बढ़त बनाने का दावा कर रहे हैं।

Oxytocin In Milk: दूध में हो रहा ऑक्सीटोसिन का गलत इस्तेमाल, दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल की गई रिपोर्ट, 2018 में केंद्र सरकार ने किया था बैन

सीएम साय ने की प्रेसवार्ता

सात मई को लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण होगा। इसके साथ छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न हो जायेंगे। आखिरी चरण में सात सीटों पर मतदान होगा। आज प्रचार का आखिरी दिन हैं लिहाजा प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकारों के साथ वार्ता कर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई। (CM Vishnu Deo Sai Press Conference Live) सीएम साय ने बताया कि ‘मोदी की गारंटी’ पर जितनी तेजी से केंद्र काम कर रही हैं उसी तेजी से राज्य में भी कार्य हो रहे हैं। आवास, शिक्षा, स्वास्थ्य रोजगार के लिए उनके घोषणा पत्र में बातें कही गई हैं। सभी वादों को एक-एक कर गिनाने में काफी वक़्त लग जाएगा। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व समाप्ति की ओर है आज प्रचार थम जाएगा। मेरे लिए ये चुनाव अनोखा रहा। मुख्यमंत्री के नाते जनता से सीधे जुड़ने का मौका मिला है। आज का मिलाकर 66 जन सभा हो जाएगी। 45 दिन में 106 बार जनता से मुखातिब होने का मौका मिला। जनता का अपार समर्थन मिला। इस प्रेसवार्ता में सीएम साय के अलावा प्रदेश भाजपा के प्रमुख किरण सिंह देव और विधायक अजय चंद्राकर समेत बड़ी संख्या ऍम मीडियाकर्मी मौजूद रहे। आप भी सुने लाइव..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers