संदेशखलि की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, अपहरण का आरोप लगाया |

संदेशखलि की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, अपहरण का आरोप लगाया

संदेशखलि की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, अपहरण का आरोप लगाया

:   Modified Date:  May 16, 2024 / 03:21 PM IST, Published Date : May 16, 2024/3:21 pm IST

कोलकाता, 16 मई (भाषा) पश्चिम बंगाल के संदेशखालि में एक महिला ने बृहस्पतिवार को तीन लोगों पर घर के बाहर से उसका अपहरण करने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

संदेशखालि में तृणमूल कांग्रेस नेता महिलाओं के यौन उत्पीडन को लेकर विवादों में हैं।

संदेशखलि पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया कि उस पर अदालत में यह कहने के लिए दबाव डाला गया था कि क्षेत्र में महिलाओं पर कथित अत्याचार ‘झूठ’ हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘बृहस्पतिवार तड़के 2.30 बजे महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया और जांच जारी है। शिकायत में तीन लोगों को नामजद किया गया है। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।’

भाजपा नेता और वकील प्रियंका टिबरेवाल द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक कथित वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर जब वह घर से बाहर निकली तो उसका मुंह भींच लिया गया और उसे घसीटा गया।

महिला ने यह भी दावा किया कि उसे अदालत में यह बताने के लिए कहा गया स्थानीय तृणमूल नेताओं द्वारा संदेशखलि में महिलाओं पर अत्याचार की कथित घटनाएं ‘झूठ’ हैं।

पीटीआई-भाषा द्वारा वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

हाल ही में उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखलि से कथित वीडियो की एक श्रृंखला सामने आई, जहां तृणमूल नेताओं पर यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगाया गया।

भाषा

शुभम नरेश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)