छत्तीसगढ: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 13 साल की छात्रा झूल गई फांसी के फंदे पर, सुसाइड नोट में बताई वजह | 13-year-old student committed Suicide saddened by Sushant Singh Rajput death

छत्तीसगढ: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 13 साल की छात्रा झूल गई फांसी के फंदे पर, सुसाइड नोट में बताई वजह

छत्तीसगढ: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 13 साल की छात्रा झूल गई फांसी के फंदे पर, सुसाइड नोट में बताई वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 23, 2020/11:19 am IST

दुर्ग। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी एक छात्रा के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। सातवीं क्लास की छात्रा ने मौत से पहले सुसाइड नोट लिखा हैं जिसमें छात्रा ने खुद को सुशांत सिंह की फैन बताते हुए आत्महत्या करना लिखा है।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- उपचुनाव के बाद बनेगी हमारी सरकार, किसानों के कर्ज होंगे माफ

यह मामला दुर्ग जिले के भिलाई का है। भिलाई नगर टीआई श्रीनाथ त्रिपाठी ने बातया कि 13 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने लिखा है जिसमें बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से काफी दुखी हूं इसलिए आत्महत्या कर रही हूं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लोगों से पूछताछ कर रही है।

Read More News: पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

जानकारी के अनुसार छात्रा के पिता रायपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। आत्महत्या करने वाली छात्रा सबसे बड़ी थी। बुधवार सुबह मृतका की मां अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस कारण छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी।

Read More News: सस्ता घर खरीदने का अच्छा मौका, LIC ने घटाई ब्याज दरें, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ

पुलिस पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी थी। इसके बाद उसने पिता के साथ छिछोरे को लेकर चर्चा भी की थी। पिता ने बताया कि उन्होंने भी कुछ देर बेटी के साथ बैठकर छिछोरे देखी थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को बाजार चलने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया। वहीं वापस लौटने पर बेटी को फांसी के फंदे पर झूलते हुए देखा। इधर खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News: प्रदेश अध्यक्ष सहित ये बड़े नेता नहीं करेंगे पार्टी की बैठकों में शिरकत, कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री के आए थे संपर्क में

 
Flowers