CEO और बाबू के व्यवहार से नाराज 18 जनपद सदस्यों ने दिया इस्तीफा, दोयम दर्जे का व्यवहार करने का लगाया आरोप | 18 Janpad members resigned over CEO and Babu's behavior Allegations of second-rate behavior

CEO और बाबू के व्यवहार से नाराज 18 जनपद सदस्यों ने दिया इस्तीफा, दोयम दर्जे का व्यवहार करने का लगाया आरोप

CEO और बाबू के व्यवहार से नाराज 18 जनपद सदस्यों ने दिया इस्तीफा, दोयम दर्जे का व्यवहार करने का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 21, 2019/12:33 pm IST

धार । सरदारपुर जनपद पंचायत सदस्यों ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम धर्मगुरू ने नागरिकता कानून पर दिया बयान, मुसलमानों को कोई ख…

सरदारपुर जनपद पंचायत के 18 सदस्यों ने एक साथ इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: बेटी के नाम निवेश कर मिलेंगे 73 लाख रुपये, जानिए सरकार की …

CEO और बाबू के व्यवहार और कार्यशैली से नाराज 18 सदस्यों ने एक साथ इस्तीफा दिया है। सभी सदस्यों ने CEO और बाबू के खिलाफ खुद के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

सरदारपुर जनपद पंचायत के सीईओ की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर भाजपा और कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्यों ने एक साथ अपना त्याग पत्र दे दिया, पूरा घटनाक्रम शुक्रवार शाम का है जब जनपद पंचायत सभा कक्ष में सीईओ की कार्यशैली और व्यवहार से असन्तुष्ट होकर जनपद प्रतिनिधियों ने सीईओ पंकज दरोठिया के विरुध निंदा प्रस्ताव पास किया और अध्यक्ष , उपाअध्यक्ष सहित जनपद सदस्यो ने सीईओ पंकज दरोठिया की कार्यशैली से असंतुष्ट होकर सामुहिक रुप से अपने पदों से त्याग पत्र दे दिया।

पत्र की प्रति आवक जावक शाखा कर मुख्यकार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत धार के नाम नायब तहसीलदार को सौंप दिया, सदस्यों ने जनपद पंचायत के बाबू मनोज बैरागी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं , जनपद सदस्यों का कहना है की जनपद पंचायत की बैठक प्रक्रिया बाबू मनोज बैरागी ने की जबकि सामान्य सभा मे सीईओ पंकज दरोठिया को छोड़ कई विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। आपको बता दे की जनपद में कुल 25 वार्ड है जिनमें 18 जनपद सदस्य सामूहिक इस्तीफे के समय मौजूद थे।

 

 
Flowers