नेशनल हाइवे पर दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, तीन युवकों की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे | 3 youth died due to Collision two bike

नेशनल हाइवे पर दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, तीन युवकों की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

नेशनल हाइवे पर दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, तीन युवकों की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 18, 2019/12:55 am IST

खरगोन: जिले के मेनगांव थाना के ग्राम गोपालपुरा में रविवार की रात को खण्डवा-बडोदरा राजमार्ग पर दो बाइको की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक बाईक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: जमीन विवाद में बेटे ने ही की थी पिता की गैंती मारकर हत्या, चश्मदीद गवाह को भी उतार दिया था मौत के घाट

मिली जानकारी के अनुसार बड़गांव निवासी 18 वर्षीय लालू अपने 14 वर्षीय चचेरे भाई प्रेमलाल के साथ गांव से बाईक पर डीजल लेने खरगोन आ रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही बाईक से जा भिड़े। दोनों बाइकों में टक्कर इतनी जबर्दस्त हुई कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में लालू, प्रेमलाल और पाडल्या निवासी 20 वर्षीय वीरेंद्र की मौत हो गई। जबकि दीपक नाम का एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Read More: ट्रिपल आई टी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी राज्यपाल, सोमवार को पहुंचेगी नवा रायपुर

जिला अस्पताल खरगोन के चिकित्सक खरगोन डॉ अशोक अस्के ने बताया कि मेनगांव थाना क्षेत्र के गोपालपुरा के पास दो बाइको की भिड़ंत में कुल 3 युवकों की मौत हो गई। एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

Read More: कांग्रेस विधायक का कांग्रेस विधायक से विवाह, कभी राहुल गांधी से शादी को लेकर बटोरी थी सुर्खियां

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9EOg0PFPwek” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers