नीमच में एक साथ 30 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कलेक्टर ने घोषित किया 3 दिनों का टोटल लॉकडाउन | 30 corona positive patients found in neemuch simultaneously Collector declared 3 days total lockdown

नीमच में एक साथ 30 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कलेक्टर ने घोषित किया 3 दिनों का टोटल लॉकडाउन

नीमच में एक साथ 30 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कलेक्टर ने घोषित किया 3 दिनों का टोटल लॉकडाउन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 24, 2020/2:26 am IST

नीमच । जिले में एक साथ 30 मरीजों का सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिला है। नीमच में बीती रात कोरोना सैंपल की रिपोर्ट ने जिले के निवासियों की चिंता बढ़ा दी है। शनिवार को आई 109 रिपोर्ट में 30 रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं। जावद कस्बे में 25 सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में ईद से पहले छाया मातम, विमान हादसे में 97 लोगों की मौत…

जावद से सटे उमेदपुरा गांव के 4 सैंपल पॉजिटिव आए हैं । दोनों ही एरिया कंटेंमेंट जोन है, जबकि नीमच के राजीव नगर में एक सैंपल पॉजिटिव आया है । इस तरह कुल 30 सैंपल पॉजिटिव आए हैं । जिन्हें मिलाकर जिले में अब आंकड़ा 90 तक पहुंच गया है । जिले में कोरोना संक्रमण से 2 मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 45 लोग ठीक होकर घर जा चुके है।

ये भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना व…

30 कोरोना मामले आने के बाद पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी देर रात जावद पहुंचे, और कंटेंटमेंट एरिया व व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर ने देर रात जिले में 3 दिन के लिए टोटल लॉक डाउन की घोषण की है। हालांकि टोटल लॉक डाउन में आवश्यक सेवाओं को अनुमति रहेगी।

 
Flowers