32 साल के युवक का दावा, कहा- 15 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंदन में दिया था एक बेटे को जन्म | 32 Year Old Man Claimed That Aishwarya Rai Bachchan To Be His Mother

32 साल के युवक का दावा, कहा- 15 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंदन में दिया था एक बेटे को जन्म

32 साल के युवक का दावा, कहा- 15 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंदन में दिया था एक बेटे को जन्म

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:13 pm IST

मुंबई: बॉलिवुड की सबसे टैलंटेड ऐक्‍ट्रेसेस में से एक मानी जानी वाली एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एक बार फि सुर्खियों में है। लेकिन इस बार ऐश्वर्या न तो सलमान के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं और न किसी फिल्म को लेकर चर्चा में आई है। बल्कि अजीबोगरीब वजह से चर्चा में हैं। एक युवक ने दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने 15 साल की उम्र में लंदन में एक बच्चे को जन्म दिया था और दावा करने वाला युवक खुद को उनका बच्चा बता रहा है।

Read More: भारत से संबंध बेहतर करने नेपाल करेगा यह काम, इन संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की तैयारी

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मेंगलुरु निवासी संगीत कुमार नाम के शख्‍स ने दावा किया है कि वह ऐश्वर्या राय का बेटा है। उसका कहना है कि उसका जन्‍म 1988 में लंदन में आईवीएफ तकनीक के जरिए हुआ था। लेकिन अगर दावा करने वाले संगीत कुमार की उम्र पर गौर करें तो वह 32 साल का है। वहीं, यह वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है।

Read More: बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में आरोपी श्वेता विजय जैन का बड़ा बयान, कहा- जेल से छूटने दो सब बता दूंगी

एक इंटरव्यू के दौरान संगीत ने यह भी दावा किया है कि कुछ साल तक ऐश्वर्या राय बच्चे की मां बृंदा राय और दिवंगत कृष्‍णराज राय उसकी देखभाल की, लेकिन कुछ दिनों उसके पिता वदिवेलू रेड्डी उसे लेकर विशाखापत्‍तनम चले गए। संगीत इंटरव्यू के दौरान अपने रिश्तेदारों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मेरे बर्थ के सारे रिकॉर्ड जला दिए।

Read More: इस कॉलोनी के लोग निर्भया के गुनाहगारों की फांसी पर मनाएंगे जश्न, उस पल का इंतजार जब हटेगा रेपिस्ट बस्ती का ठप्पा

संगीत ने ‘मां’ ऐश्‍वर्या के साथ मुंबई शिफ्ट होने की भी इच्‍छा जाहिर की है। हालांकि अभी इस मामले में ऐश्‍वर्या राय बच्चन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Read More: 7th Pay Commission: लाखों कर्मचारियों को मिला नए साल का तोहफा, मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन और एरियर