तीन दर्दनाक सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल | 4 people killed, more than 40 injured in three traumatic road accidents

तीन दर्दनाक सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

तीन दर्दनाक सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 29, 2020/5:31 am IST

उन्हेल। मध्यप्रदेश में आज सुबह एक के बाद एक तीन दर्दनाक सड़क हादसे हो गए। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोगों को गंभीर चोटें आई है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: MP Ki Baat: MP में घमासान…स्थापना Vs विसर्जन! विपक्ष की रणनी

उन्हेल में महिदपुर तहसील के बरु खेड़ी गांव के पास हादसा हुआ। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू

नेशनल हाईवे 92 पर अज्ञात वाहन ने डंपर को मारी टक्कर

भिंड में नेशनल हाईवे 92 पर अज्ञात वाहन ने डंपर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद घायल चालक डंपर के केबिन में फंस गया। स्थानीय लोग जेसीबी की मदद से निकालने की कोेशिश कर रहे हैं। यह हादसा कुवारी नदी के पुल के पास हुआ हुआ है। मौके पर फूप थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंची है।

Read More News: CG Ki Baat: बारदान बिन ‘किसान’…कैसे बिकेगा धान! किसानों को सता रही चिंता, तय 

छत्तीसगढ़ के मजदूरों को लेकर जा रही बस हुआ हादसे का शिकार

हादसे की तीसरी खबर शहडोल से आई है। शहडोल-रीवा मार्ग के टेटका मोड़ पर मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस की चपेट में आने से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 30 से ज्यादा मजदूर घायल हो गई। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 7 मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के मजदूरों को लेकर बस उत्तर प्रदेश जा रही थी।

Read More News: नए साल से पहले बसंत विहार इलाके में देह व्यापार का खुलासा, बिहार की दो युवतियां और एक

 
Flowers