मंत्री सिलावट से सवाल पूछने वाली युवती राहुल गांधी की हार्डकोर फैन, ट्वीट शेयर कर कही ये बात: भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा | A hardcore fan of Rahul Gandhi, a woman who asks questions to Minister Silavat

मंत्री सिलावट से सवाल पूछने वाली युवती राहुल गांधी की हार्डकोर फैन, ट्वीट शेयर कर कही ये बात: भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा

मंत्री सिलावट से सवाल पूछने वाली युवती राहुल गांधी की हार्डकोर फैन, ट्वीट शेयर कर कही ये बात: भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 6, 2020/5:27 pm IST

भोपाल: कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में जाने वाले मंत्री तुलसी सिलावट से दल बदलने को लेकर सवाल पूछने के मामले को लेकर अब प्रदेश की सियासत गरमाते नजर आ रही है। जहां एक ओर युवती ने सोशल मीडिया पर खुद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किए जाने को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है, वहीं दूसरी ओर भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने युवती को कांग्रेस कार्यकर्ता बताया है। इतना ही नेहा बग्गा ने युवती को राहुल गांधी को हार्डकोर फैन बताया है। फिलहाल मामले को लेकर कई सवाल सामने आ रहे हैं, क्या युवती कांग्रेस कार्यकर्ता है? क्या कल जो तुलसी सिलावट की सभा के दौरान हुआ ये कांग्रेस की एक चाल थी? और भी बहुत कुछ सवाल सामने आ रहे हैं।

Read More; सितंबर महीने के अंत तक होगी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में परीक्षाएं, UGC की रिवाइज्ड गाइडलाइन जारी

IBC24 के लाइव डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा कि मंत्री तुलसी सिलावट से सवाल पूछने वाली युवती उपासना शर्मा कांग्रेस की एक कार्यकर्ता है। ये राहुल गांधी की हार्डकोर फैन है और इन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में भी खुद को एक कांग्रेस कार्यकर्ता बताया है। इस दौरान नेहा बग्गा ने उपासना के कुछ ट्वीट के स्क्रिन शॉट भी दिखाए। हालांकि उपासना के बारे में मैंने सुबह ट्वीट करके जानकारी दी थी। भाजपा प्रवक्ता नेहा ने एक ऐसा ट्वीट भी दिखाया जिसमें उपासना ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए राहु गांधी मेरा अभिमान लिखा है। तो आपको ये बता दूं कि ये एक कांग्रेस नेता है। वहीं, वीडियो वायरल होने की बात को लेकर नेहा बग्गा ने कहा कि उपासना ने खुद वीडियो वायरल किया है। ये कांग्रेस की आदत है। रही बात ट्रोल होने की तो ये उस काम की प्रतिक्रिया है जो इन्होंने झूठ का पर्दा पहनकर किया है।

Read More: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने नदी में दफना दी थी लाश, मिला नर कंकाल, 6 महीने पहले हुई थी घर से फरार

वहीं डिबेट के दौरान उपासना शर्मा ने कहा कि मान लेते हैं कि मेरा किसी पार्टी से नाता है तो क्या भाजपा कार्यकर्ताओं को अधिकारी मिल गया कि वे मेरे चरित्र पर सवाल उठाएं। इन्हें किसने ये अधिकार दिया? उपासना ने नेहा बग्गा से सववाल करते हुए पूछा कि अगर मैं कांग्रेस कार्यकर्ता हू तो ये बताइए कि क्या पद है मेरा कांग्रेस में और मुझे किसने कांग्रेस की सदस्ता दिलाई है। अगर ये बात आप साबित करते हैं तो मैं अपनी शिकायत वापस ले लूंगी।

Read More: हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, अब झोलाछाप डॉक्टरों के मामलों में सिर्फ चीफ जस्टिस की बेंच में होगी सुनवाई

 

 
Flowers