तेज बारिश के बाद नदी- नाले उफान पर, पुल पर पानी चढ़ने से रास्ते में फंसे विधायक | After heavy rain River-drains on the boom

तेज बारिश के बाद नदी- नाले उफान पर, पुल पर पानी चढ़ने से रास्ते में फंसे विधायक

तेज बारिश के बाद नदी- नाले उफान पर, पुल पर पानी चढ़ने से रास्ते में फंसे विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 30, 2019/3:15 pm IST

खरगोन । जिले के पहाड़ी अंचल में पहली बार हुई तेज बारिश के चलते कई नदी नाले उफान पर है। वहीं लगातार हो रही तेज बारिश के बाद ऊन थाना क्षेत्र स्थित खंडवा बड़ोदरा राजमार्ग पर तलकपुरा के पास दिवाली नदी में अचानक बाढ़ आ गई।

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ की लागत से बने इस अस्पताल में अब तक तैयार नहीं हुआ आईसीयू व…

पुल पर पानी चढ़ने से राजमार्ग पर यातायात अवरुध्द हो गया। इस दौरान मार्ग के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- ममता बनर्जी और पाकिस्तान ने योग का बहिष्का…

नदी में आई बाढ़ के चलते सेगांव से खरगोन लौट रहे भगवानपुरा के निर्दलीय विधायक केदार डाबर भी करीब दो घण्टे तक बाढ़ में फंसे रहे। जिसके बाद वे दूसरे रास्ते से खरगोन पहुंचे। उल्लेखनीय है कि सेगांव क्षेत्र के पहाड़ी अंचल में हुई जोरदार बारिश के बाद ग्यासपुरा और तलकपुरा स्थित दिवाली और बंधाणी नदी में अचानक बाढ़ आ गई। जिसके बाद करीब तीन घंटे तक यातायात अवरुध्द रहा। पुल निर्माण का कार्य धीमी गति से होने से हर बारिश में इस तरह की परेशानी उठानी पड़ती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CngadEK53Dw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>