कृषि मंत्री कमल पटेल का आरोप, कहा- खुदकुशी की कोशिश करने वाला किसान फर्जी था, दिए जांच के आदेश | Agriculture Minister Kamal Patel's allegation, said - The farmer who tried suicide was fake

कृषि मंत्री कमल पटेल का आरोप, कहा- खुदकुशी की कोशिश करने वाला किसान फर्जी था, दिए जांच के आदेश

कृषि मंत्री कमल पटेल का आरोप, कहा- खुदकुशी की कोशिश करने वाला किसान फर्जी था, दिए जांच के आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 25, 2020/11:48 am IST

भोपाल। हरदा में एक किसान के खुदकुशी की कोशिशा करने के मामले में कृषि मंत्री कमल पटेल ने जांच के आदेश दिए हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री पटेल ने आरोप लगाए हैं कि खुदकुशी की कोशिश करने वाला किसान फर्जी था।

Read More News : बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा, तीन चरणों में होगा मतदान, 10 नवंबर को होगी मतगणना.. देखिए पूरी जानकारी

हम इसकी जांच करेंगे। वहीं आरोपी को इस कोशिश पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान राहुल गांधी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए 24 घंटे में माफी मांगने की बात कही। कहा कि संवैधानिक पद पर रहते हुए किसानों के साथ धोखा किया। इस आरोप में आपके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया जाएगा।

Read More News : ड्रग्स केस के मामले में बयान दर्ज कराने एनसीबी कार्यालय पहुंची रकुल प्रीत सिंह

मंत्री ने कुछ जिलों के उदाहण देकर कहा कि 4 हजार 800 सौ 72 करोड़ रुपए का बजट का प्रावधान किया, लेकिन कुल व्यय 6 हजार 460 करोड़ रुपए हुआ। और विज्ञापन में भी खर्च कर दिया। इसके साथ ही हर गांव में बोर्ड लगा दिया, लिखा- जो कहा सो किया..। ये एक धोखाधड़ी हैं। इसलिए मध्यप्रदेश के किसान कमलनाथ को कभी माफ नहीं करेंगे।

Read More News : मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश लगा प्रतिबंध, जिला कलेक्टोरेट में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय