अयोध्या मंदिर पर फैसले से पहले प्रदेश में अलर्ट जारी, एसपी, आईजी और कलेक्टर्स के साथ सीएम की बैठक | Alert issued in the state before verdict on Ayodhya temple, CM's meeting with SP, IG and Collectors

अयोध्या मंदिर पर फैसले से पहले प्रदेश में अलर्ट जारी, एसपी, आईजी और कलेक्टर्स के साथ सीएम की बैठक

अयोध्या मंदिर पर फैसले से पहले प्रदेश में अलर्ट जारी, एसपी, आईजी और कलेक्टर्स के साथ सीएम की बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 8, 2019/4:16 am IST

भोपाल। अयोध्या मंदिर पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले मध्यप्रदेश में अलर्ट जारी कर दिय गया है। सीएम कमलनाथ शनिवार को को प्रदेश के सभी एसपी, आईजी और कलेक्टर से मिलकर चर्चा करेंगे। फैसले से पहले सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अफसरों से फीडबैक लेंगे। साथ ही राज्य में शांति बहाली को लेकर मुख्यमंत्री निर्देश देंगे।

पढ़ें- शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़ और अश्लील बातें, गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने पूरे स्कूल स्टाफ…

 बता दें सुप्रीम कोर्ट 16 नवंबर से पहले कभी भी अयोध्या मंदिर पर अपना फैसला सुना सकता है। इसलिए किसी भी अप्रीय स्थिति से निपटने के लिए केंद्र के साथ राज्य सरकार अपनी तैयारियों में जुट गई है।

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में 10 दिन के भीतर आ सकता है राम मंदिर सहित इन 4 बड़े…

राज्य के कई शहरों में धारा 144 लागू कर दिया है। यूपी पुलिस अप्रिय घटना से निपटने के लिए लगातार मॉकड्रिल कर रही है। ताकि किसी भी तरह के दंगे भड़कने पर उसे काबू में किया जा सके। पुलिस इसके साथ लोगों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करने का निर्देश दे रही है।

पढ़ें- पीएफ घोटाला, EOW के रडार में हैं कई अफसर, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

पुलिस की माने तो फैसला किसी भी पक्ष में आए राज्य का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। दंगे भड़काने वाले लोगों, भड़काऊ वीडियो मैसेज, खासकर वॉट्सएप पर पुलिस और सोशल मीडिया की खास नजर रहेगी।

पढ़ें- मेट्रो में कपल्स कर रहे थे ऐसी हरकत, वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया 

आकाश विजयवर्गीय की चुनौती

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/W61LuzD84DI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers