कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरण के एक और आरोपी ने कबूला गुनाह, कहा किसी और का करना था अपहरण लेकिन हुई गलती | Another accused of kidnapping businessman Praveen Somani confessed to the crime

कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरण के एक और आरोपी ने कबूला गुनाह, कहा किसी और का करना था अपहरण लेकिन हुई गलती

कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरण के एक और आरोपी ने कबूला गुनाह, कहा किसी और का करना था अपहरण लेकिन हुई गलती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 27, 2020/10:50 am IST

रायपुर। कारोबारी प्रवीण सोमानी के अपहरण के मामले में आरोपी शिशिर स्वाईं ने यह स्वीकार कर लिया है कि उन्होने ही प्रवीण सोमानी का अपहरण किया था, आरोपी के अनुसार उन्हे किसी और का अपहरण करना था लेकिन गलती से वे प्रवीण सोमानी को ले गए। आरोपी ने प्रेस के सामने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पुलिस ने ओड़िशा से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: CAA प्रदर्शनकारियों की हिंसा के पीछे PFI का हाथ!, 73 बैंक खातों …

बता दें कि सिलतरा पेट्रोल पंप चौक जहां से कारोबारी सोमानी की कार का पीछा कर दो अलग-अलग कार में सवार पप्पू चौधरी समेत उसके गिरोह के दस बदमाश रिंग रोड तीन पर स्थित परसुलीडीह में कार को रोककर सोमानी को नीचे उतारने के बाद अपनी कार में बैठाया था। इसके बाद दो बदमाश कार को वहीं पार्क कर सोमानी को लेकर सीधे सिमगा, बेमेतरा होते हुए चिल्फी घाटी से मंडला होते उप्र चले गए थे।

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने निर्वाचन अधिकारी से की कर्मचारियों की शिकायत, कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के पक्ष में…

प्रवीण सोमानी अपहरणकांड के फरार मास्टर माइंड पप्पू चौधरी उर्फ गौरव कुमार समेत आफताब नेता, तूफान, सुमन कुमार, बाबू, अजमल, अंकित की धरपकड़ की कोशिशें तेज हो गई हैं। उप्र और बिहार पुलिस को इन फरार बदमाशों की गतिविधियों पर निगाह रखने को कहा गया है। लिहाजा बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आला अफसरों की बैठक लेकर पप्पू समेत उसके गुर्गो को दबोचने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें: अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे पर वन मंत्री अकबर बोले- इससे सरकार को कोई…

पप्पू चौधरी गैंग ने उद्योगपति प्रवीण सोमानी का अपहरण करने के बाद उत्तरप्रदेश के अंबेडकर नगर जिले के जमुनीपुर बाजार स्थित आफताब नेता की क्लीनिक में ले गया था। वहां कई दिनों तक नजरबंद करके बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर रखा गया था।

 
Flowers