आजम खां पर लगे है बकरी और भैंस चोरी समेत 47 आरोप, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया गया कोर्ट, होगी सुनवाई | Azam Khan faces 47 charges including theft of goat and buffalo

आजम खां पर लगे है बकरी और भैंस चोरी समेत 47 आरोप, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया गया कोर्ट, होगी सुनवाई

आजम खां पर लगे है बकरी और भैंस चोरी समेत 47 आरोप, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया गया कोर्ट, होगी सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 29, 2020/9:36 am IST

उत्तरप्रदेश। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के साथ उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला को आज भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रामपुर लाया गया। बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र, दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के फर्जी होने के मामले में आज एडीजे-6 की कोर्ट में सुनवाई होगी। इसके साथ ही सपा नेता पर बकरी और भैंस चोरी समेत 47 मामले दर्ज है। जिन पर सुनवाई होनी है।

Read More News: IB कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत पर भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमल…

बता दें कि कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद 26 फरवरी को आजम खां, पत्नी तंजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया। आजम खां, उसकी पत्नी और बेटे को सीतापुर जेल में रखा गया था। आज पेशी के लिए तीनों को जेल से बाहर निकालकर रामपुर जेल लाया गया। इस दौरान कहीं कोई अप्रिय घटना हो इसके चलते पुलिस और पीएसी के 40 जवान सहित महिला आरक्षी भी सुरक्षा में तैनात रहे।

Read More News: राजद्रोह का मामला: अनुराग कश्यप ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल से कहा…

बता दें कि बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट के मामले में धारा 420 के तहत दर्ज मामले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई हुई है।

Read More News:  बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, ‘सांप्रदायिक’ कहने प…

उल्लेखनीय है कि अब्दुल्ला आजम खां के जन्म के दो प्रमाणपत्र होने के मामले में भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने 3 जनवरी, 2019 को आजम खां, फात्मा और अब्दुल्ला के खिलाफ गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं आज कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी।

Read More News: कांग्रेस नेता कपिल ने ट्वीट कर PM मोदी को याद दिलाई गुजरात दंगे की …