चैत्र नवरात्रि मेला पर प्रतिबंध, श्रद्धालुओं को खुद लाना होगा मास्क और सेनेटाइजर | Ban on chaitra navratri fair Devotees will have to bring mask and sanitizer themselves

चैत्र नवरात्रि मेला पर प्रतिबंध, श्रद्धालुओं को खुद लाना होगा मास्क और सेनेटाइजर

चैत्र नवरात्रि मेला पर प्रतिबंध, श्रद्धालुओं को खुद लाना होगा मास्क और सेनेटाइजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 17, 2020/1:49 am IST

डोंगरगढ़। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया हलाकान है। अब वायरस का साया नवरात्रि के दौरान मंदिरों पर भी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने जाने वालों पर भी इसका सीधा असर देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट: बंगाल की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले लड़कें…

जिला प्रशासन के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों सहित मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों की बैठक में निर्णय लिया गया कि कोरोना के चलते डोंगरगढ़ में चैत्र नवरात्रि के दौरान मेले पर प्रतिबंध रहेगा। कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने लोगों से ये भी अपील की है कि असुविधा से बचने के लिए वे डोंगरगढ़ न आएं। वहीं आने वाले श्रद्धालुओं को सैनेटाइजर खुद लाना होगा। वहीं डॉक्टरी जांच के बाद ही लोगों को डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी का दर्शन करने दिया जाएगा। लोगों को मास्क और सेनेटाइजर भी लाना जरुरी होगा।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: अब 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज, सरकार ने जा…

चेकिंग प्वाइंट में श्रद्धालुओं की जांच की जाएगी। होटल और लॉज संचालकों को बाहर से आए लोगों की सूचना भी देनी होगी।कोरोना के चलते इस साल रेलवे ने स्पेशल ट्रेन नहीं चलाने का भी फैसला किया है।

 
Flowers