महिला बनकर पाखंड करने की वजाए पुरुषार्थ करें कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री वर्मा का दावा- कार्यकाल पूरा करेगी सरकार | Beware of hypocrisy as a woman Minister Verma said - Government will complete its tenure

महिला बनकर पाखंड करने की वजाए पुरुषार्थ करें कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री वर्मा का दावा- कार्यकाल पूरा करेगी सरकार

महिला बनकर पाखंड करने की वजाए पुरुषार्थ करें कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री वर्मा का दावा- कार्यकाल पूरा करेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 19, 2019/8:45 am IST

इंदौर। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर शनिवार को लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया । वर्मा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। मंत्री वर्मा ने विजयवर्गीय के झाबुआ चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जिताने पर प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने का दावा करने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गिरे हुए लोग क्या सरकार गिराएंगे, कमलनाथ की यह मजबूत सरकार है,जो पांच साल चलेगी। ये खुद जनता की नजर से गिर गए हैं, इसलिए तो जनता ने प्रदेश से उठाकर उन्हें बाहर भेजा है।

ये भी पढ़ें- 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चल सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, कई महत्व…

मुख्यमंत्री बनने के लिए कैलाश विजयवर्गीय द्वारा साड़ी पहनने के सवाल पर कहा कि यह बात तो कृपाशंकर शुक्ला ही अच्छे से बता सकते हैं, लेकिन साड़ी पहनकर, बाल बढ़ाकर, महिला का स्वांग रचकर, अरे क्या ऐसी राजनीति करना, बाहुबल पर भरोसा रखो,भगवान ने पुरुष का जन्म दिया है तो पुरुषार्थ करके दिखाओ,महिला बनकर क्या पाखंड करना।

ये भी पढ़ें- शेर के बाड़े में कूदा सिरफिरा युवक, दिल दहलाने वाला वीडियो.. देखिए

वर्मा ने इस दौरान भाजपा द्वारा वीर सावरकर को भारत रत्न देने के सवाल पर कहा कि उनकी सरकार है,वे कुछ भी निर्णय ले सकते हैं। जवारलाल नेहरू,महात्मा गांधी,सरदार पटेल ये सभी शख्सियत कांग्रेस के पास थे,लेकिन भाजपा में ऐसे लोग नही है। वर्मा ने कहा कि जो अब इस दुनिया में नहीं हैं,उनके कद को बढ़ा-चढा़कर ऐसा शो कर रहे हैं कि आजादी वीर सावरकर ने दिलाई। अफसरों के करप्शन पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा की हमारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों को पकड़ा है,गौरी सिंह जी के द्वारा लिखे गए पत्र पर वर्मा ने कहा ये आईएएस ओर आईपीएस के पीछे चल रहे युद्ध के कारण हो रहा है। इस दौरान वर्मा ने झाबुआ में उपचुनाव जीतने का दावा किया। बता दें कि वर्मा ने ये सभी बयान खाद्य एवं औषधि विभाग की आधुनिक प्रयोगशाला के भूमिपूजन के दौरान दिया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GGl8YWvR4ac” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers