शादी समारोह के दौरान लगी भीषण आग, लोगों में मची भगदड़ | Big accident averted in gwalior, Fierce fire during wedding ceremony

शादी समारोह के दौरान लगी भीषण आग, लोगों में मची भगदड़

शादी समारोह के दौरान लगी भीषण आग, लोगों में मची भगदड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : January 27, 2020/6:19 am IST

ग्वालियर। शादी समारोह के दौरान रंग महल गार्डन के स्टोर रूम में अचानक भीषण आग लग गई। आग खबर लगते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन गनीमत रही किसी को भी शख्स को नुकसान नहीं हुआ।

Read More News: महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी सहित 9 लोगों की ह…

दरसअल झांसी रोड थाना क्षेत्र के एजी पुल के पास बने रंग महल गार्डन में रविवार की रात लगभग 11 बजे के करीब गार्डन के स्टोर रूम में उस समय आग लग गई, जब वहां एक वर्मा परिवार शादी का समारोह मना रहा था। पार्किंग के साइड बने स्टोर रूम से आग की लपटें जैसे ही निकलना शुरू हुईं, लोगों ने भागना शुरू कर दिया। जैसे ही यह सूचना पास ही खड़े डायल 100 को लगी तो उन्होंने तुरंत मौके पर आकर बरिष्ठ अधिकारियों और फायर ब्रिगेड को सूचित किया।

Read More News: सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, पद्मश्री…

कुछ ही समय में फायर ब्रिगेड की गाड़िया और टीम ने मौके पर पहुंच कर अपना काम शुरू कर दिया, लेकिन आग इतनी तेज थी कि फायर ब्रिगेड को उस पर काबू पाने के लिए 25 गाड़ी से अधिक पानी फेंकना पड़ा और रात 1 बजे के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली।

Read More News: बगदाद में अमेरिकी दूतवास के पास फिर दागे गए 5 रॉकेट, दोनों देशों के…

हालांकि इसके बाद भी वहां काफी समय बाद तक धुंआ उड़ता रहा, आग में कितने का नुकसान हुआ इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। वही पुलिस आग लगने के कारणों का पता करने में जुट गई है।

Read More News: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान दल रवाना, 28 जनवरी को पहले च..