दिल्ली में बीजेपी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग, ​कपिल सिब्बल के आवास पर खत्म हुई कॉग्रेस की बैठक | BJP convenes emergency meeting in Delhi, congress meeting ends at Kapil Sibal's residence

दिल्ली में बीजेपी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग, ​कपिल सिब्बल के आवास पर खत्म हुई कॉग्रेस की बैठक

दिल्ली में बीजेपी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग, ​कपिल सिब्बल के आवास पर खत्म हुई कॉग्रेस की बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 16, 2020/5:46 pm IST

दिल्ली। मध्यप्रदेश के ताजा हालात के मद्देनजर बीजेपी ने इमरजेंसी मीटिंग कॉल की है, बीजेपी की यह मीटिंग केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर शुरू हो गई है, जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और ज्योतिरादित्य सिंधिया, अनिल जैन भी इस मीटिंग में शामिल हैं। कल सुप्रीम कोर्ट में सुबह 11 बजे सुनवाई होनी है।

ये भी पढ़ें: देर रात सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- भाजपा सदन में लाए अविश्वास प्रस्ताव, हम फ्लोर…

बता दें कि मध्यप्रदेश के सियासी हालत पर सुनवाई के पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बगंले पर बीजेपी की रणनीति बन रही है। कुछ देर में यहां और भी नेताओं के पहुंचने की खबर है। बीजेपी ने मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट कराने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

ये भी पढ़ें: आज रात सिहोर में ही रूकेंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट की आशंका पर …

वहीं कांग्रेस भी दिल्ली में मीटिंग कर अपना पक्ष रखने की तैयारी कर रही है, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल की आवास पर बैठक अभी थोड़ी देर पहले ही खत्म हुई है। बैठक में राज्यसभा सदस्य विवेक तंखा और राज्य शासन के महाधिवक्ता शशांक शेखर भी मौजूद थे जो ​कल सुप्रीम कोर्ट में कमलनाथ सरकार का पक्ष रखेंगे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के बड़े भाई ने लिखा राज्यपाल को पत्र, ‘क…