केंद्रीय मंत्री के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, वित्त मंत्री ने उठाए सवाल | BJP denies statement from union minister Finance Minister questions raised

केंद्रीय मंत्री के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, वित्त मंत्री ने उठाए सवाल

केंद्रीय मंत्री के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, वित्त मंत्री ने उठाए सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 13, 2019/10:10 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश का सियासी मौसम, कर्नाटक और गोवा जैसा ना होने की बात कहने वाले केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के बयान से पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया है। केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने शनिवार को जबलपुर में ये बयान दिया था, लेकिन जबलपुर में ही मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि उन्हें फग्गन सिंह के बयान की जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- स्वयंभू बाबा की बात मानकर पति ने पत्नी को 50 दिन तक रखा भूखा, ऐसे क…

वहीं राकेश सिंह ने कहा कि कर्नाटक और गोवा जैसे हालात मध्यप्रदेश में भी हैं जहां कांग्रेस के ही विधायक अपनी सरकार से नाराज़ हैं। राकेश सिंह ने कर्नाटक में विधायकों के इस्तीफों को कांग्रेस की ही नाकामी बताया है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री के भाई को पड़ा दिल का दौरा, गहन निगरानी में इलाज जारी

भाजपा नेताओं द्वारा मध्यप्रदेश की तुलना कर्नाटक से किए जाने पर वित्तमंत्री तरुण भनोत ने पलटवार किया है। तरुण ने फग्गन सिंह कुलस्ते के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि निर्वाचित विधायकों के इस्तीफे लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं हैं । तरुण भानोत ने कहा कि बीजपी लोकतंत्र पर भरोसा नहीं करती है। तरुण भनोत ने कहा कि उनकी सरकार विधानसभा में दो-दो बार अपना बहुमत साबित कर चुकी है, लेकिन बीजेपी के नेता बार-बार सरकार को अल्पमत में बताकर, लोकतंत्र और प्रदेश के जनादेश का मज़ाक बना रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/T-OVNPoJnHA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers