मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में बीजेपी निकालेगी रैली, एसपी कार्यालय पहुंचकर सौंपेगी ज्ञापन | BJP will take out a rally against the mischief of girl child, SP will hand over the memorandum

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में बीजेपी निकालेगी रैली, एसपी कार्यालय पहुंचकर सौंपेगी ज्ञापन

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में बीजेपी निकालेगी रैली, एसपी कार्यालय पहुंचकर सौंपेगी ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 26, 2019/5:12 am IST

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में बीजेपी एक बजे बीजेपी कार्यालय से रैली निकालेगी, और एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौपेंगे। प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी विरोध-प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें: दरिंदगी से पहले मासूम को ले जाते दिखा आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद तलाश तेज.. देखें

बता दे कि मध्यप्रदेश में पुलिस की लापरवाही के चलते एक बार फिर एक मासूम बच्ची की रूह और जिस्म पर हवस के घिनौनी कांटे चुभाए गए। नरसिंहपुर में 5 साल की मासूम बच्ची से हुई दरिंदगी की घटना के बाद पुलिस की भूमिका फिर सवालों में है। मासूम बच्ची पूरी रात वीरान जगह पर तड़पती रही। सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां शुरुआती इलाज के बाद गंभीर हालत में बच्ची को जबलपुर रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: अब पुलिस स्टेशन भी सुरक्षित नहीं!युवक की मौत के बाद थाने में पथराव, पुलिसकर्मियों से मारपीट

पीड़ित बच्ची स्टेशन गंज थाने के पास ही अपने मजबूर मां-बात के साथ सो ही थी। इसी दौरान हवस में अंधे किसी हैवान ने उसे अगवा कर लिया और बच्ची को अपनी हवस तल रौंदने के बाद उसे वीराने में फेंककर भाग निकला। उधर, बच्ची को अपने पास न पाकर मां बाप घबरा गए और बदहवास हालत में थाने पहुंचे जहां पुलिस ने उनकी शिकायत सुनना तो दूर थाने से ही चलता कर दिया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VqYDc4nKXdI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers