भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले- करेंगे प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन | BJP working Committee Meeting Held in Bhopal

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले- करेंगे प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले- करेंगे प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 3, 2019/10:09 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश भाजपा ने मंगलवार प्रदेश कार्यकारिणी समिति की बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि पूरे प्रदेश में केंद्र सरकार द्वारा लिए गए धारा 370 हटाने के फैसले को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। साथ ही दो अक्टूबर से भी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता पदयात्रा करेंगे और 32 सभाएं करेंगे।

Read More: सरकार को सिंधिया की चेतावनी, कहा- नहीं रोका गया अवैध खनन तो करेंगे उग्र आंदोलन, कर्ज माफी को लेकर कही ये बात…

राकेश सिंह ने बताया कि इस दौरान भाजपा के केंद्रीय नेता भोपाल में प्रबुद्ध वर्ग के साथ संवाद करेंगे। 11 सितंबर से बीजेपी घंटानाद आंदोलन चलाएगी। घंटानाद आंदोलन के तहत सरकार की असफलताओं के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता घंटी मंजीरे लेकर प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेंगे।

Read More: नापाक ‘पाक’ धैर्य की परीक्षा ले रहा, युद्ध की धमकी देने वाले को ये 5 हथियार ही भारी पड़ेंगे.. देखिए

वहीं, धार में कांग्रेस विधायक के ऑडियो को लेकर राकेश सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि कमलनाथ मुख्यमंत्री हैं, लेकिन सरकार पीछे से कोई और चला रहा है। उन्होंने कलमनाथ को चुनौती देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री न भ्रष्टाचार को रोक सकते हैं, ना अवैध उत्खनन को रोक सकते हैं और ना ही कांग्रेस को ठीक कर सकते हैं।

Read More: कश्मीर में नजरबंद कई नेताओं को चूहों ने कुतरा, प्रशासन से की गई शिकायत, अकेलेपन और घबराहट के बीच चूहों का डर