नवजात बच्चे को देखने हॉस्पिटल जा रहे पिता को बस ने कुचला, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार | Bus crushed father going to hospital to see newborn child Accused bus driver arrested

नवजात बच्चे को देखने हॉस्पिटल जा रहे पिता को बस ने कुचला, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

नवजात बच्चे को देखने हॉस्पिटल जा रहे पिता को बस ने कुचला, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 2, 2019/1:13 am IST

रायपुर । विधानसभा थाना इलाके के सेमरिया में एक तेज रफ्तार बस ने एक बाइक सवार को रौंद दिया जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार देर शाम बलौदाबाजार से रायपुर आ रही तेज रफ्तार बस ने उसी दिशा से आ रहे एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी जिससे बाइक सवार बस के चक्के में फंसकर काफी दूर तक घिसटता चला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: खुशखबरी! अब इन कर्मचारियों को भी मिलने वाला है …

बस राजधानी ट्रेवलर्स की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची विधानसभा थाना पुलिस ने तलाशी में मिले आधार कार्ड के मुताबिक 30 वर्षीय युवक की पहचान दिनेश मंडावी निवासी निलजा थाना खरोरा के रूप में की है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस हालत में मिला बैग, खोलकर देखा तो भरा था…

पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी। परिजनों के मुताबिक मृतक युवक की पत्नी की रायपुर स्थित एक निजी अस्पताल में डिलेवरी हुई थी। मृतक अपने बच्चे को देखने रायपुर आ रहा था तभी ये हादसा हुआ। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी पहुंचा दिया है । पुलिस ने बस जब्तकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

 
Flowers