CM कमलनाथ ने किया मसाजिद कमेटी के भवन का लोकार्पण, कहा- अपने देश की संस्कृति भाईचारे की संस्कृति है | CM Kamal Nath inaugurated the building of Masajid Committee

CM कमलनाथ ने किया मसाजिद कमेटी के भवन का लोकार्पण, कहा- अपने देश की संस्कृति भाईचारे की संस्कृति है

CM कमलनाथ ने किया मसाजिद कमेटी के भवन का लोकार्पण, कहा- अपने देश की संस्कृति भाईचारे की संस्कृति है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 25, 2020/5:31 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज मसाजिद कमेटी के भवन का लोकार्पण। कार्यक्रम में सीएम के साथ प्रभारी मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और मंत्री आरिफ अकील भी मौजूद रहे। इस नए भवन से मसाजिद कमेटी की गतिविधियां चलेगी।

Read More News: 120 साल बाद फरवरी माह में टूट सकता है बारिश का रिकॉर्ड, अगले 24 घटों में कई ज…

जानकारी के अनुसार मसाजिद कमेटी के नए भवन में सुस्लिम समाज में निकाह और तलाक संबंधित परामर्श दिया जाएगा। इसके साथ ही इस भवन में ऑनलाइन निकाह की व्यवस्था रहेगी।

Read More News: महापुरुषों की तस्वीरों को कूड़े में फेंकने वाली प्रधानपाठिका निलंबित.

सीएम कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि अमेरिका और हॉलैंड में ग्रह आतंकवाद है, भारत में कोई आतंकवाद पैदा नहीं हुआ है। भारत में कोई भी धर्म आतंकवादी पैदा नहीं करता। कश्मीर का आतंकवाद भारत का आतंकवाद नहीं है।

Read More News: अवैध खनन करने वाले माफियाओं के हौसले बुलंद, वन विभाग और पुलिस पर पथराव कर ले …

अपने देश की संस्कृति भाईचारे की संस्कृति है। सभ्यता भारत की सबसे बड़ी शक्ति है। पूछना चाहता हूं- अमेरिका के राष्ट्रपति भारत आए हैं। ऐसा कोई देश है जहां इतनी विभिन्नताओं के बीच एकता हो, यही भारत की महानता है।

सीएम ने आगे कहा कि संस्कृति भाईचारा का वातारण बना रहा इसका श्रेय बुजुर्गों को जाता है नई पीढ़ी इसे अपना नहीं रही, ये चिंता का विषय है। आज के नोजवानों की दुनिया और सोच कुछ अलग है।

Read More News: नाकाम हुई ‘ऑनलाइन नक्शा योजना’, सर्वर में अटके सैकड़ों आवेदन, 5 मही…

 
Flowers