मध्यप्रदेश की गरीब जनता को फ्री में मिलेगा कोरोना वैक्सीन, सीएम शिवराज सिंह ने किया ऐलान | CM Shivraj Singh announced The poor people of Madhya Pradesh will get corona vaccine for free

मध्यप्रदेश की गरीब जनता को फ्री में मिलेगा कोरोना वैक्सीन, सीएम शिवराज सिंह ने किया ऐलान

मध्यप्रदेश की गरीब जनता को फ्री में मिलेगा कोरोना वैक्सीन, सीएम शिवराज सिंह ने किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 22, 2020/2:52 pm IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारिख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर आरोप-प्रत्यारोप और वायरल वीडियो का दौर भी जमकर चल रहा है। इसी कड़ी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश के गरीबों को फ्री में कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। बता दें कि एनडीए ने बिहार में अपने चुनावी घोषणा पत्र में प्रदेशवासियों को फ्री में कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान किया है।

Read More: JCCJ को एक और बड़ा झटका, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष पवन सुल्तानिया ने थामा कांग्रेस का ​हाथ

सीएम शिवराज ने कहा है कि मैं 1 लाख बार अपनी जनता के लिए घुटने टेककर उन्हें प्रणाम करूंगा।विकास के अभी ट्रेलर है, पिक्चर बाकी है। हम तो मुख्यमंत्री कड़की के दौर में बने, कोरोना का दौर है, फिर भी तुलना करके देखें तो कांग्रेस ने अपने शासनकाल में कुछ नहीं दिया। आपने मेरा छह महीने का कार्यकाल भी देखा। अवैध कॉलोनी को वैध करने में कोई कसर नही छोडूंगा, पट्टे देने में भी कोई कसर नहीं छोडूंगा। कोरोना की वैक्सीन आने दो, मध्यप्रदेश के एक-एक गरीब को फ्री में मिलेंगी वैक्सीन।

Read More: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला, बल्लेबाजी करेगी राजस्थान रॉयल्स

गौरतलब है कि बिहार चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)ने बृहस्पतिवार को संकल्प पत्र ‘आत्मनिर्भर बिहार का रोडमैप 2020-25′ जारी किया जिसमें तीन लाख शिक्षकों की नियुक्ति करने सहित शिक्षा, चिकित्सा एवं अन्य क्षेत्रों में 19 लाख नए रोजगार देने, कोरोना वायरस से बचाव के लिए नि:शुल्क टीका लगाने, महिलाओं के लिए माइक्रो फाइनेंस की नयी योजना लाने और बिहार को आईटी हब बनाने सहित 11 संकल्प व्यक्त किए गए हैं।

Read More: बिहार छोड़ अन्य राज्यों में कोरोना वैक्सीन के लिए पैसा देना होगा, भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र पर सीएम भूपेश बघेल का तंज