'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता ने दायर किया परिवाद, कहा- मांगें माफी | Complaint Registers in Indore district court against rahul gandhi on Rape in India

‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता ने दायर किया परिवाद, कहा- मांगें माफी

'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता ने दायर किया परिवाद, कहा- मांगें माफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 13, 2019/12:05 pm IST

इंदौर: राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर देश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। राहुल के इस पर जहां शुक्रवार को सदन में जमकर हंगामा हुआ है? वहीं अब देश के कोने-कोने से इस राहुल गांधी के बयान पर प्र​तिक्रिया सामने आने लगी है।

Read More: सफल रहा शीतकालीन सत्र, राज्यसभा में 15 और लोकसभा में पारित हुए 14 बिल

रेप इन इंडिया के बयान को लेकर इंदौर जिला कोर्ट में भाजपा जिला महामंत्री मुकेश रजावत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दायर की है। उन्होंने परिवाद दायर करते हुए राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही है। बता दें कि राहुल गांधी के इस बयान को लेकर लोकसभा में भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया है। वे राहुल गांधी को माफी मांगने की मांग कर रहे थे।

Read More: रेप वाले बयान पर सांसद गिरिराज ने कहा- अगर राहुल गांधी के रगों में भारत का खून है तो वो देश से माफी मांगे

वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी ने सदन में हंगामे के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी तत्कालिक कांग्रेस सरकार पर निर्भया कांड को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कांग्रेस पर दिल्ली को रेप ​केपिटल बनाने का आरोप लगाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है ​कि पहले नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए।

Read More: रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार.. देखिए

 
Flowers