प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, राहुल गांधी ने भी दी बधाई | Congratulations on Prime Minister Narendra Modi's 70th birthday

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, राहुल गांधी ने भी दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, राहुल गांधी ने भी दी बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 17, 2020/4:00 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। उन्हें देश-विदेश से बधाइयां मिल रही है। पीएम मोदी का जन्मदिन भाजपा सेवा दिवस के रुूप में मना रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

पढ़ें- बड़ी खबर: तिरुपति के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना संक्रम…

 

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी प्रधानमंत्री मोदी को उनके 70वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, ‘मैं आपके साथ रचनात्मक बातचीत जारी रखने और द्विपक्षीय और अंतरराष्ट्रीय एजेंडा के सामयिक मुद्दों पर एकसाथ काम करने के लिए तत्पर हूं।’

पढ़ें- अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों स…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन ने कहा कि दोनों देशों के संबंधों को अभी और आगे ले जाने की बहुत संभावनाएं मौजूद हैं।

पढ़ें- चीन की चालाकी, फिंगर-4 पर पंजाबी गाने बजा रहा, भारतीय सैनिकों का ध्यान भटकाने…

यह उल्लेख करते हुए कि दोनों देश नियम-आधारित अंतरराष्ट्रीय सीमा के बड़े समर्थक हैं, उन्होंने कहा कि फिनलैंड यूरोपीय संघ (ईयू) का सक्रिय सदस्य है और जुलाई महीने में हुई भारत और यूरोपीय संघ के देशों के शिखर सम्मेलन की सफलता के परिदृश्य में भारत और यूरोपीय संघ के संबंध भरोसा देने वाले लगते हैं।

 

 
Flowers