विधायक पति के जानलेवा हमले में कांग्रेस नेता की मौत, बेटा गंभीर | Congress Leader Devendra Chaurasiya died in deadly attack

विधायक पति के जानलेवा हमले में कांग्रेस नेता की मौत, बेटा गंभीर

विधायक पति के जानलेवा हमले में कांग्रेस नेता की मौत, बेटा गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 15, 2019/10:47 am IST

दमोह: कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश पर प्राणघातक हमले की खबर सामने आई है। दरसअल शुक्रवार को कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश पर पथरिया विधायक रामबाई के पति और देवर ने प्राणघातक हमला कर दिया। हमले से दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से दोनों को जबलपुर रेफर कर दिया गया। देवेंद्र चौरसिया जबलपुर पहुंच पाते इससे पहले रास्ते में ही उनकी सांसे थम गई। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: ब्रैंटन टैरेंट जिसने मस्जिदों में बरसाई अंधाधुंध गोलियां, 49 की गई जान, 50 से ज्यादा घायल

बताया जा रहा है कि चौरसिया और विधायक रामबाई के पति के बीच पंचयात चुनाव के समय से रंजिश चली आ रही थी। शुक्रवार सुबह विधायक के पति और देवर ने उन्हें दर्जनों लोगों के साथ बीच रास्ते पर घेर लिया और पिता-पुत्र पर हमला बोल दिया। बता दें कि देवेंद्र चौरसिया ने तीन दिन पहले ही बसपा का दामन छोड़कर भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने कांग्रेस का हाथ थामा था। देपेंद्र बसपा के जिला उपाध्यक्ष थे।

Read More: टिकट मंथन को लेकर हुई भाजपा की बैठक, नेताओं ने पेश की परिजनों की दावेदारी

 
Flowers