हॉर्स ट्रेडिंग पर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस MLA हरदीप सिंह डंग ने दिया इस्तीफा, पिछले तीन दिन से हैं लापता | Congress Mla Hardeep Singh Dang Gives His Resignation From The Post Of Member Of Legislative Assembly

हॉर्स ट्रेडिंग पर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस MLA हरदीप सिंह डंग ने दिया इस्तीफा, पिछले तीन दिन से हैं लापता

हॉर्स ट्रेडिंग पर मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस MLA हरदीप सिंह डंग ने दिया इस्तीफा, पिछले तीन दिन से हैं लापता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 5, 2020/4:07 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग के मामले को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने गुरुवार को इस्तीफा सौंप दिया है। हरदीप सिंह प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति को इस्तीफा भेजा है। ज्ञात हो ​​कि हरदीप सिंह डंग पिछले 3 दिनों से लापता हैं। इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया था कि विधायक डंग बीजेपी के संपर्क में हैं।

Read More; अवैध शराब बिक्री के मामले सामने आने पर थाना प्रभारियों पर गिरेगी गाज, होंगे निलंबित: DGP DM अवस्थी

गौरतलब है कि हरदीप सिंह डंग उन चार विधायकों में शामिल हैं, जिनको बेंगलुरु ले जाए जाने की बात कही जा रही है। कांग्रेस का आरोप है कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हॉर्स ट्रेडिंग करके कमलनाथ सरकार को गिराना चाहती है। वहीं, बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस में इतने गुट हैं कि वे खुद ही एक-दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं।

Read More: अगर आप भी एसी बोगी में करते हैं सफर तो जान लीजिए, महीने में एक बार धोया जाता है कंबल

ज्ञात हो कि सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ह​रदीप सिंह डंग लोकसभा चुनाव 2019 से पहले विधायक डंग के इस्तीफे को लेकर चर्चा जोरों पर थी। कहा जा रहा था कि हरदीप सिंह कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शमिल हो सकते हैं। हालांकि चर्चाओं का बाजार गरमाने के बाद हरदीप ने मीडिया में सफाई देते हुए कहा था कि मेरे बारे में बात हो रही और मुझे ही पता नहीं है।

Read More: कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नए कुलपति बलदेव भाई शर्मा ने ली शपथ, किया पदभार ग्रहण