कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया धुआंधार प्रचार, कार्यकर्ताओं में किया उत्साह का संचार | Congress state president campaigned bluntly Communication of enthusiasm among workers

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया धुआंधार प्रचार, कार्यकर्ताओं में किया उत्साह का संचार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया धुआंधार प्रचार, कार्यकर्ताओं में किया उत्साह का संचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 12, 2019/6:28 pm IST

दुर्ग । निगम चुनाव में अधिक से अधिक वार्डो को जीत अपना महापौर बनाने अब कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने खुद प्रदेश अध्य्क्ष ने कई प्रमुख वार्डो का पैदल घुमकर प्रचार किया और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने जनता की अपील की।

ये भी पढ़ें- किसान कर्जमाफी का दूसरा चरण 17 दिसंबर से, 50 हजार से 1 लाख रुपए तक …

मोहन मरकाम ने सिकोला भाठा, दीपक नगर,तकिया पारा,बनिया पारा,ब्राह्मण पारा,जैन गली,सदर बाजार,आदर्श नगर जैसे प्रमुख वार्डो में जाकर प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील कि। इस दौरान मरकाम ने 4 जगहों पर छोटी सभा कर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा।

ये भी पढ़ें- हलाला के नाम पर तांत्रिक ने लूट ली मुस्लिम महिला की आबरू, पति ने ती…

प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने कहा प्रदेश सरकार के विकास को देखते हुए जनता इस बार अधिक से अधिक निकायों में कांग्रेस को जिताएगी। मरकाम ने बताया कांग्रेस ने चुनाव के रणनीति के लिए इस बार दो मेनिफेस्टो तैयार किया है। जिसमे स्थानीय स्तर और प्रदेश स्तर के मेनिफेस्टो है। जिसमें लोगों की समस्याओं का समाधान करने का निर्णय किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sMdTeinT9jc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers