पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- GST की क्षतिपूर्ति राशि दिलवाएं | Congress tightened to celebrate PM Modi's birthday Where to get the compensation amount of GST

पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- GST की क्षतिपूर्ति राशि दिलवाएं

पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- GST की क्षतिपूर्ति राशि दिलवाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 17, 2020/1:22 pm IST

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव को लेकर छ्त्तीसगढ़ में सियासत शुरू हो गई है । भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव को सेवा सप्ताह के रूप में पूरे देश में मना रही हैं । इस दौरान भाजपा जगह जगह वेबिनार ,रक्तदान शिविर , स्वछता अभियान ,कोरोना वारियर्स , डॉक्टर्स , मेडिकल स्टाफ और श्रमिकों का सम्मान कर रही है ।

ये भी पढ़ें- चीन की चालाकी, फिंगर-4 पर पंजाबी गाने बजा रहा, भारतीय सैनिकों का ध्…

कोरोना संकट के समय पीएम मोदी का जन्मोत्सव बनाए जाने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वयं इस पर आत्मालोकन करना चाहिए । छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी को भी ऐसे मौके पर मोदी जी का जन्मोत्सव मनाने की बजाए मोदी जी से चर्चा कर GST की क्षतिपूर्ति राशि और प्रधानमंत्री केयर फंड से पैसा दिलाने की कोशिश करनी चाहिए ।

ये भी पढ़ें- अभिनेता सोनू सूद ने नागरिकों को दिया ये मंत्र, कहा- ..तो रातों रात …

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने एक ओर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार को केंद्र सरकार से 6 हजार करोड रुपए लेना है, यह पैसा मिल जाए तो कोरोना की लड़ाई में हम जीत हासिल कर सकते है ।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता,…

इस पर पलटवार करते हुए पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं, भारतीय जनता पार्टी की तरह कांग्रेस समर्थित राज्यों को भी कोरोना की इस विपरीत परिस्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मोत्सव एक सेवा कार्य के रूप में मनाना चाहिए ।

 
Flowers