इस कांग्रेस विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, फेसबुक पर लिखा- मेरे संपर्क में आने वाले जरूर कराएं टेस्ट | Corona report positive of Madhya pradesh Congress MLA

इस कांग्रेस विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, फेसबुक पर लिखा- मेरे संपर्क में आने वाले जरूर कराएं टेस्ट

इस कांग्रेस विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, फेसबुक पर लिखा- मेरे संपर्क में आने वाले जरूर कराएं टेस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 5, 2020/4:48 pm IST

छिंदवाड़ा। जिले के जुन्नारदेव विधानसभा के कांग्रेस विधायक सुनील उईके कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सैयद जाफर ने जानकारी देते हुए बताया कि जुन्नारदेव विधायक सुनील उईके की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

Read More News: मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 500 साल का नेता, कहा- महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है..

उन्हें सात आठ दिनों से कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे इसलिए उन्होंने अपने आपको क्वॉरेंटाइन कर रखा था। इसके बाद उन्होंने भोपाल के निजी चिकित्सालय में कोरोना वायरस का टेस्ट कराया। जिसमें आज उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया गया।

Read More News:पाकिस्तान ने जारी किया नया नक्शा, कश्मीर-लद्दाख ही नहीं जूनागढ़ को भी बताया अपना हिस्सा, मिला करारा जवाब

अपने फेसबुक पेज पर विधायक सुनील उईके ने अपील की है कि उनसे जितने लोगों ने अभी हाल ही में मुलाकात की है। एहतियातन तौर पर वे सब अपने आप को क्वॉरेंटाइन कर ले एवं कोरोना के प्राथमिक लक्षण दिखाई देने पर कोरोना की जांच अवश्य करवाएं। विधायक सुनील उईके के सभी मित्रों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

Read More News: पर लगी रोक, नगर निगम कमिश्नर ने जारी किया आदेश