खाना बनाते समय सिलेंडर फटा, चपेट में आने से एक युवक झुलसा, सामान जलकर हुआ खाक | Cylinder blast while cooking, one man injured

खाना बनाते समय सिलेंडर फटा, चपेट में आने से एक युवक झुलसा, सामान जलकर हुआ खाक

खाना बनाते समय सिलेंडर फटा, चपेट में आने से एक युवक झुलसा, सामान जलकर हुआ खाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 22, 2019/11:42 am IST

हटा। बीवी की अनुपस्थिति में उज्ववला योजना के तहत मिले गैस सिलेंडर से खाना बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। सिलेंडर में गैस का रिसाव होने से ब्लास्ट हो गया। हादसे में आग की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानिय ​स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

Read More News: रिश्वतखोर बाबू को कोर्ट ने सुनाया पांच साल की सजा, ठोका 10 हजार का जुर्माना

मड़ियादो थाना क्षेत्र के शिवपुर तिराहे पर स्थित एक मकान में सिलेंडर फट गया। आग लगने से मकान और गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। हादसे में घर के अंदर खाना बना रहा युवक किशोर सिंह लोधी भी गम्भीर रूप से घायल हुआ। जिसे पुलिस की मदद से स्वाथ्य केंद्र मड़ियादो लाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

Read More News:कृषि मंत्री ने सौंपा 1 साल के कामकाज का ब्योरा, दूसरे चरण में 12 ला…

बताया जा रहा है कि किशोर सिंह को उज्ववला योजना से गैस कनेक्शन मिला था। पत्नी की अनुपस्थिति में वह घर में गैस से खाना बना रहे थे, तभी अचानक गैस रिसाव होने से आग भड़क गई और सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया।

Read More News:जुआरियों के अड्डे पर पुलिस का छापा, 15 गिरफ्तार, 1 लाख से ज्यादा कै…

आग इतनी भड़की की युवक बमुश्किल घर से बाहर निकल पाया। आग की चपेट में आने से घर के बाहर गुमटी में सन्चालित हवा पंचर की दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया। इसी दुकान के पास शिवपुर तिराहे पर मड़ियादो थाना पुलिस का अस्थाई चेक पोस्ट भी बना था। आग में पुलिस के बेरिकेट आदि भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। मड़ियादो पुलिस के आरक्षक विपेश चौबे और उमेश कुमार ने पास के खेत से पाइप लाइन बिछाकर पानी की बौछार करके आग पर काबू पाया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WeCV8hLczAc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers