दीपिका ने JNU में लगाए ‘आजादी-आजादी’ और ‘जय भीम’ के नारे, इधर कन्हैया ने कहा- हमने तो देखा नहीं.. | Deepika Padukone joined students at JNU, kanhaiya comment she joined students?

दीपिका ने JNU में लगाए ‘आजादी-आजादी’ और ‘जय भीम’ के नारे, इधर कन्हैया ने कहा- हमने तो देखा नहीं..

दीपिका ने JNU में लगाए ‘आजादी-आजादी’ और ‘जय भीम’ के नारे, इधर कन्हैया ने कहा- हमने तो देखा नहीं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 8, 2020/8:17 am IST

नई दिल्ली। जेएनयू कैंपस में विरोध मार्च में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पहुंचने को लेकर अब लोगों की प्रतिक्रिया आ रहे हैं। वहीं, इस मामले में अब कन्हैया कुमार की जमकर किरकिरी हो रही है।

Read More News: नगर पंचायत खोंगापानी में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नाम तय, भाजपा में …

मीडिया से चर्चा के दौरान कन्हैया ने दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में विरोध मार्च में शामिल होने की खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि अच्छा आई थीं? हम नहीं देख पाए, मैं उनसे बात नहीं कर पाया, मैं उनसे नहीं मिला। हालांकि इसके बाद कन्हैया कि जमकर किरकिरी भी हुई। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल की गई, जिसमें वह दीपिका के सामने खड़े थे।

Read More News: JNU हमले पर सीएम भूपेश बघेल ने किया दीपिका पादुकोण का समर्थन, कहा- …


बता दें कि जेएनयू के वामपंथी प्रदर्शनकारियों को बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बाद दीपिका पादुकोण का भी समर्थन मिल गया है। मंगलवार देर शाम दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस पहुंचीं और विरोध मार्च में शामिल हुईं। इस दौरान ‘आजादी-आजादी’ और ‘जय भीम’ के नारे भी लगाए। वहीं, जेएनयू के वामपंथी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने तंज कसने के बाद अब लोग जमकर उसकी किरकिरी कर रहे हैं।

Read More News: हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत, 3 की हालत ग…

बता दें कि दीपिका ने अपने बयान में कहा कि वे प्रदर्शन को गलत नहीं मानतीं। प्रदर्शन सबका अधिकार है और इससे अच्छी चीजें भी सामने आती हैं। दीपिका ने आईषी की सेहत की भी जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

Read More News: ईरान में कासिम सुलेमानी के जनाजे में मची भगदड़, 50 की मौत 150 से ज्यादा घायल