देवेंद्र चौरसिया के हत्यारों का नहीं लगा सुराग, कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव ने दी परिजनों को सांत्वना | Devendra Chaurasia's killers do not put clues Cabinet Minister Harsh Yadav gave condolences to the families

देवेंद्र चौरसिया के हत्यारों का नहीं लगा सुराग, कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव ने दी परिजनों को सांत्वना

देवेंद्र चौरसिया के हत्यारों का नहीं लगा सुराग, कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव ने दी परिजनों को सांत्वना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 16, 2019/3:25 pm IST

हटा । जिले के कद्दावर नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के 24 घण्टे बाद भी हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। शनिवार को कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव मृतक देवेंद्र चौरसिया के परिजनों से मिलने पहुंचे । हर्ष यादव ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए ममामले में जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया है। देवेंद्र चौरसिया के अंतिम संस्कार के बाद भी पुलिस द्वारा किसी भी आरोपियों तक न पहुंचने पर परिजनों ने दमोह पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। मृतक देवेंद्र चौरसिया की परिजनों की माने तो उन्होंने घटना की आशंका के चलते स्थानीय पुलिस अधिकारियों से पहले सुरक्षा की मांग की थी जिस पर पुलिस ने ध्यान नही दिया और घटना हो गई।

यह भी पढ़ें- किसानों के कर्ज माफी को लेकर इस बीजेपी नेता ने लगाई 2 लाख रुपए की श…

पुलिस कप्तान पर लगे आरोपो के बाद मंत्री हर्ष यादव ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई का भरोसा दिया है। मंत्री हर्ष यादव का कहना है कि आरोपी कितने भी बड़े रसूखदार हो कार्रवाई की जाएगी और मामले में लापरवाही करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेगी ।

यह भी पढ़ें- ट्रेनों में जारी है BJP का प्रचार, आचार संहिता लागू होने के बाद भी …

कैबिनेट मंत्री के घटना की जानकारी लेने केबाद पुलिस महकमे ने भी मामले में सक्रियता दिखाई है। शनिवार को सागर रेंज के आई जी सतीशचन्द्र सक्सेना ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने, परिजनों की सुरक्षा और पूरे मामले की जांच हेतु एसआईटी गठन ने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ ईनाम की घोषणा करने की बात कही है।

 
Flowers