दिग्विजय सिंह को डर लगता है ! कहा- नहीं भूलना चाहिए चीन-पाक से घिरा है कश्मीर | Digvijay Singh is scared, Said- not to be forgotten, Kashmir is surrounded by China-Pak

दिग्विजय सिंह को डर लगता है ! कहा- नहीं भूलना चाहिए चीन-पाक से घिरा है कश्मीर

दिग्विजय सिंह को डर लगता है ! कहा- नहीं भूलना चाहिए चीन-पाक से घिरा है कश्मीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 13, 2019/8:58 am IST

सीहोर। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने क एक बार फिर कश्मीर पर विवादित बयान दिया है। दिग्गी ने कहा कि  कश्मीर के एक तरफ पाकिस्तान चीन और अफगानिस्तान है ये हमें नहीं भूलना चाहिए । मोदी सरकार ने देश को मुसीबत में डाल दिया है। अपनी शान बघारने के चक्कर मे सरकार ने कश्मीर पर निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान का इकरारनामा, कश्मीर पर किसी मुल्क से नहीं मिलेगा साथ, सबका हित भारत के साथ

धारा 370 सहित बाबरी मस्जिद पर दिग्गी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। दिग्गी ने कहा कि रामलला जहां विराजमान है उस को तो तोड़ दिया रामलला टेंट में है और रामलला के नाम पर जितने वाले एयर कन्डीशन में हैं।

ये भी पढ़ें- धारा 370 पर मनमोहन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा अगर भारत के विचार को जिंदा

कांगेस ने हमेशा राष्ट्रीयता पर बल दिया है । कश्मीर सहित जूनागढ़ ओर हैदराबाद को क्या भाजपा और RSS ने देश मे विलय किया है। आरएसएस पर हमला बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये लोग तो वर्ष 1947 के पहले ब्रिटिश शासन के लिए काम करते थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Di69ue0kdO0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers