कांग्रेस में मचे घमासान के बीच दिग्विजय सिंह को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम कमलनाथ ने फोन पर की बात | Digvijay singh Report delhi after bawal in Congress Party

कांग्रेस में मचे घमासान के बीच दिग्विजय सिंह को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम कमलनाथ ने फोन पर की बात

कांग्रेस में मचे घमासान के बीच दिग्विजय सिंह को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम कमलनाथ ने फोन पर की बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 3, 2019/10:33 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के हवाले खबर आ रही है कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली तलब करने का आदेश दिया है। इसके बाद से दिग्विजय सिंह दिल्ली में डेरा डालकर पहुंचे हैं। मामले की जानकारी होने पर सीएम कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह से फोन पर बात की है।

Read More: भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले- करेंगे प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन

सूत्रों के हवाले यह भी जानकारी मिल रही है कि मंत्रियों को चिट्ठी लिखने के मामले और उमंग सिंघार द्वारा दिविजय सिंह पर लगाए गए आरोपों को लेकर उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। बताया जा रहा है कि देर शाम दिग्विजय सिंह सोनिया गांधी से मुलाकात कर मध्यप्रदेश के सियासी घमासान को लेकर चर्चा करेंगे। इस दौरा दिग्विजय सिंह अपनी सफाई भी सोनिया गांधी के सामन पेश कर सकते हैं।

Read More: अमित जोगी की गिरफ्तारी पर बोलने से बचते नजर आए पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, कहा मामले की पूरी जानकारी नहीं

वहीं, दूसरी ओर सीएम कमलनाथ उमंग सिंघार द्वारा दिग्विजय सिंह पर लगाए गंभीर आरोप को लेकर शाम 7 बजे मंत्रालय में उमंग सिंह से चर्चा करेंगे।

Read More: दंतेवाड़ा उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा ने दाखिल किया नामांकन, ये नेता रहे मौजूद

बता दें कि दिग्विजय सिंह एक नंबर का ब्लैकमेलर बताया है, सिंगार ने कहा कि वो कौन सा धंधा है जो वो नहीं करते हैं। दिग्विजय सिंह रेत से लेकर शराब तक के कारोबार में शामिल हैं। वन मंत्री उमंग सिंघार यहीं नहीं रुके उन्होंने दिग्विजय सिंह को लताड़ लगाते हुए कहा कि वो हिंदू आतंकवाद पर बयान देकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाते हैं। दिेग्विजय सिंह इस तरह की बयान बाजी क्यों करते हैं ये सबको मालूम है।

Read More: सरकार को सिंधिया की चेतावनी, कहा- नहीं रोका गया अवैध खनन तो करेंगे उग्र आंदोलन, कर्ज माफी को लेकर कही ये बात…

 
Flowers