कर्मचारी महासंघ ने इन 5 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, बड़े स्तर पर आंदोलन और विधानसभा घेराव की दी चेतावनी | Employees Federation protested against these 5 point demands, warned of large-scale agitation and assembly siege

कर्मचारी महासंघ ने इन 5 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, बड़े स्तर पर आंदोलन और विधानसभा घेराव की दी चेतावनी

कर्मचारी महासंघ ने इन 5 सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, बड़े स्तर पर आंदोलन और विधानसभा घेराव की दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 14, 2020/2:38 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ संयुक्त प्रगतिशील कर्मचारी महासंघ ने बूढ़ापारा धरना स्थल पर नियमितीकरण समेत अन्य पांच मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। यहां हजारों कर्मचारियों ने नारेबाजी कर मांगों को जल्द पूरा करने की बात कही। साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर राज्य स्तरीय आंदोलन एवं विधानसभा घेराव करने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें:व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख की लूट, दो हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

कर्मचारी संघ के महामंत्री ने बताया कि कर्मचारी एवं अधिकारी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं, जहां समस्त कर्मचारी अधिकारियों को नियमितीकरण तक 65 वर्ष की आयु तक नौकरी की सुरक्षा प्रदान करते हुए आवश्यकता होने पर सिविल सेवा नियम 1965 के तहत निलंबित करने का प्रावधान है।

ये भी पढ़ें: बड़ी वारदात की फिराक में हैं नक्सली, केंद्रीय गृहमंत्रालय ने छत्तीस…

विगत दो-तीन वर्षों से छंटनी किए गए, नियमित कर्मचारियों को बहाल करने एवं छंटनी पर रोक लगाए जाने की मांग की है। वहीं 15 अनियमित कर्मचारियों पर रायपुर के गोल बाजार एवं आजाद चौक थाने में केस पंजीबद्ध हैं, इसे वापस लिया जाना चाहिए। यदि ये मांग पूरी नहीं की गई तो, बड़े स्तर पर आंदोलन होगा और विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले के शहीदों को सीएम ने किया नमन, केंद्रीय गृहमंत्री से प…

 
Flowers