आबकारी मंत्री, राजस्व मंत्री के साथ अधिकारी-कर्मचारियों ने भी बढ़ाए हाथ, मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा किए अपना वेतन | Excise Minister, Revenue Minister along with officer-employees also increased their hands, deposited their salary in Chief Minister's Assistance Fund

आबकारी मंत्री, राजस्व मंत्री के साथ अधिकारी-कर्मचारियों ने भी बढ़ाए हाथ, मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा किए अपना वेतन

आबकारी मंत्री, राजस्व मंत्री के साथ अधिकारी-कर्मचारियों ने भी बढ़ाए हाथ, मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा किए अपना वेतन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 25, 2020/5:06 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना महामारी के इस संकट के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोगों से मजदूरों और जरूरतमंदों की सहायता की अपील पर आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए अपना एक माह का वेतन दिया है।

पढ़ें- श्रमिकों के हित में राज्य शासन का बड़ा फैसला, न्यूनतम वेतन एवं परिवर्तनशील महंगाई भक्ता का दर निर…

वहीं आबकारी एवं उद्योग विभाग के प्रथम ओर द्वितीय के श्रेणी के अधिकारी दस दिन का और तृतीय श्रेणी के अधिकारी कर्मचारी तीन दिवस का वेतन मुख्यमंत्री कोष को देने का निर्णय लिया है।

पढ़ें- स्वास्थ्य सचिव ने निहारिका बारिक कलेक्टर पुलिस अधीक्षकों और CMHO को…

कोरोना जैसे राष्ट्रीय आपदा से निपटने मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए मंत्री लखमा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित किया है। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपना तीन माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की।

पढ़ें- कोरोना के रोकथाम के लिए आगे आए स्पीकर, सांसद, विधायक सहित अन्य नेता…

छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील परअपना तीन‌ का वेतन कोरोनावायरस की रोकथाम‌ नियंत्रण और इससे प्रभावितों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की घोषणा की है ।