पांचवीं पत्नी ने पति को दिखाया PORN, हाथ-पैर बांधकर बनाया संबंध, फिर चाकू से रेत दिया गला | Fifth wife showed PORN to husband, tied hands and feet

पांचवीं पत्नी ने पति को दिखाया PORN, हाथ-पैर बांधकर बनाया संबंध, फिर चाकू से रेत दिया गला

पांचवीं पत्नी ने पति को दिखाया PORN, हाथ-पैर बांधकर बनाया संबंध, फिर चाकू से रेत दिया गला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 12, 2021/9:28 am IST

नागपुर। बड़ी बेरहमी से पति को मौत के घाट उतारकर पत्नी ने उसकी बेवफाई का बदला लिया है। आरोपी महिला शख्स की पांचवीं पत्नी है। वहीं शातिर अंदाज में महिला ने पति की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: धारदार हथियार से हमला कर भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामले में बताया कि मृतक की पांचवीं पत्नी ने वारदात को अंजाम दिया है। हत्या से पहले महिला ने पति को पॉर्न दिखाया, इसके बाद कुर्सी पर बैठाकर पति के हाथ और पैर बांध दिया। फिर शारीरिक संबंध बनाया और गला रेत दिया।

Read More News:  Road Seafty World Series 2021: दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 8 विकेट से हराया, तीसरे पायदान पर पहुंचे अफ्रीकी

नागपुर पुलिस ने बताया कि महिला वारदात के बाद फरार हो गई थी। वही पुलिस हिरासत में लेने के बाद वह गोलमोल जवाब दे रही थी। आखिरकार महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बताया कि वह पति लक्ष्मण मलिक की बेवफाई से नाराज थी। वहीं पारिवारिक कलह की वजह से उसकी हत्या की है। दोनों कई महीनों से अलग रह रहे थे। बता दें कि लक्ष्मण और स्वाति को तीन महीने का बच्चा भी है।

Read More News: हाईकोर्ट से भाजपा नेता देवेंद्र पाण्डेय को बड़ी राहत, धान घोटाला मामले में मिला स्टे