पूर्व मंत्री और भाजपा नेता के बिगड़े बोल, मीडिया के सामने CSP को कहा...

Reported By: Vijendra Pandey, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Jul 2019 10:55 PM, Updated On 12 Jul 2019 10:55 PM

जबलपुर: शिवराज सरकार में मंत्री रहे जबलपुर पश्चिम सीट से पूर्व विधायक हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू की बदज़ुबानी सामने आई है। हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने एक आईपीएस अधिकारी और प्रशिक्षु सीएसपी को कुत्ता कह दिया। मामला भाजपा के मंडल अध्यक्ष और उनके बेटे के साथ हुई मारपीट से जुड़ा है।

Read More: वित्त आयोग के सदस्य 23 जुलाई से तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे छत्तीसगढ़, विकास कार्यों की लेंगे जानकारी

दरअसल बब्बू अपने समर्थकों के साथ गढ़ा थाने का घेराव करने के लिए पहुंचे थे, जहां प्रदर्शन के दौरान पहले तो बब्बू सीएसपी अमित तोलानी जो प्रशिक्षु आईपीएस हैं उन पर भड़क उठे। पहले तो पूर्व विधायक बब्बू ने धमकी दी और फिर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने सीएसपी को कुत्ता कह दिया। बब्बू का कहना है कि क्षेत्र में अपराध लगातार बढ़ रहा है और पुलिस के संरक्षण में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

Read More: पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी, 73 पुलिसकर्मियों का तबादला आदेश जारी

गौरतलब है कि बुधवार रात गढ़ा थाना क्षेत्र के शारदा चौक में भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजय जैसवाल और उनके बेटे अरूण के साथ हुई मारपीट हुई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद मारपीट हुई। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर की है, लेकिन बब्बू और उनके समर्थक संतुष्ट नहीं हैं। बहरहाल पूर्व मंत्री की बदज़ुबानी के बीच पुलिस ने मारपीट के मामले में वैधानिक कार्यवाई का भरोसा दिलाया है।

Read More: जिला सहकारी केंद्रीय बैंक दुर्ग के संचालक मंडल को कारण बताओ नोटिस, जानिए क्या है वजह

Web Title : Former minister harendra jeet singh babbu abuse to CSP

जरूर देखिये