भाई के साथ पेट्रोल खरीदने गई लड़की के साथ गैंगरेप, पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दो फरार | Gang rape with girl in madhya pradesh , police five accused arrested

भाई के साथ पेट्रोल खरीदने गई लड़की के साथ गैंगरेप, पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दो फरार

भाई के साथ पेट्रोल खरीदने गई लड़की के साथ गैंगरेप, पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, दो फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 30, 2020/12:06 pm IST

बैतूल। भाई के साथ पेट्रोल लेने आई एक लड़की से गैंग रेप और उसके भाई को कुएं में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना पाढर की बताई जा रही है। पुलिस ने इस दुष्कर्म में शामिल।5 आरोपियों को हिरासत में लिया है। जबकि 2 की तलाश जारी है।

Read More News: ऋषि कपूर की स्वेटर पहनकर शाहरुख खान ने लूटा था लड़कियों का दिल, DDLJ का वो सीन कोई नहीं भूलता

सूत्रों के मुताबिक पाढर के करीबी गांव से अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर आई युवती को पाढर में 7 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले युवती के भाई के साथ मारपीट की और फिर उसे पास ही एक कुएं में फेंक दिया।

Read More News: अमेरिका में बीते 24 घंटे में 2502 लोगों की गई जान, मौत का आंकड़ा 60 हजार के पार

इसके बाद सातों ने युवती के साथ गैंग रेप किया। आरोपियों ने ये पूरी घटना पिसाझोडी की शराब दुकान के पीछे अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि युवती के बयानों के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Read More News: ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी

बाकी दो की तलाश की जा रही है। युवती व उसका भाई स्वस्थ्य है। इधर घटना के बाद लॉकडाउन के दौरान हुए इस रेप कांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। यह सवाल भी उठ रहे है कि जब लाकडाउन है तो सात लोग शराब दुकान तक कैसे पहुंच गए। फिलहाल पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

Read More News: इरफान के निधन पर ‘पान सिंह तोमर’ गैंग के पूर्व सदस्य ने जताया दुख, शूटिंग के पलों को किया याद

 
Flowers