युवती ने अपने सोते हुए प्रे​मी पर डाला खौलता तेल, रह रही थी लिव-इन रिलेशनशिप में, फिर थाने पहुंचकर... | Girlfriend Deadly Attack on Boyfriend

युवती ने अपने सोते हुए प्रे​मी पर डाला खौलता तेल, रह रही थी लिव-इन रिलेशनशिप में, फिर थाने पहुंचकर…

युवती ने अपने सोते हुए प्रे​मी पर डाला खौलता तेल, रह रही थी लिव-इन रिलेशनशिप में, फिर थाने पहुंचकर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 22, 2020/1:27 pm IST

ग्वालियर: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर सोते वक्त गर्म खौलता हुआ तेल डाल दिया। वहीं घायल प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देकर थाने पहुंची महिला का आरोप है कि प्रेमी ने उसके पति की हत्या की है साथ ही उसको जबरदस्ती रखकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More: मानसून की पहली झमाझम बारिश से त्रिवेणी संगम का बढ़ा जलस्तर, कुलेश्वर महादेव मंदिर पानी से घिरा

दरसअल ग्वालियर शहर थाटीपुर थाना क्षेत्र के गल्ला कोठार में महिला 40 साल के अपने प्रेमी मोहन संखवार के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। लेकिन 20 जून 2020 की सुबह 5 बजे महिला माया चाय बनाने के लिए किचन में गई थी लेकिन वह चाय की बजाय तेल गर्म करके आ गई और कमरे में सो रहे मोहन पर गर्म तेल डाल दिया।

Read More: राहुल गांधी ने पूछा- हमारे जवानों को मारा, जमीन छीनी, फिर क्यों चीन कर रहा PM मोदी की तारीफ?

वहीं, झुलसी हालत में मोहन पास में रहने वाले भाई के घर पहुंचा, जिसके बाद परिवार के लोग उसे घायल हालत में जयरोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे और उसे आईसीयू में भर्ती कराया। घटना के बाद महिला थाने पहुची और पुलिस को बताया कि मोहन ने उसके पति की हत्या करा दी थी और वह पति के नाम पर अपना नाम दर्ज करना चाहता है। मोहन ने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम भी किया और अब राजीनामा का दबाव बना रहा है। जब बाद में मोहन के झुलसने की सूचना पुलिस पर आई तो पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर दिया। फिलहाल पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: कोरोना संक्रमित विधायक दलेश्वर साहू ने तीन दिन पहले ही की थी PCC चीफ मोहन मरकाम से मुलाकात

 

 
Flowers